इन 10 खिलाडि़यों ने बनाए एडल्‍ट स्‍टार्स से रिलेशन

By: Inextlive | Publish Date: Thu 21-Jul-2016 02:03:00
A- A+
इन 10 खिलाडि़यों ने बनाए एडल्‍ट स्‍टार्स से रिलेशन
हर किसी को अपना पार्टनर चुनने की आजादी होती। इस बात में कोई दोहराय नहीं है। स्‍पोटर्सस्‍टार और पोर्नस्‍टार दो अलग-अलग दिशा के लोग है। ऐसे में कुछ स्‍पोटर्सस्‍टार ऐसे रहे है जिन्‍होंने पोर्नस्‍टार के साथ काफी टाइम तक रिश्‍ता रखा। खुलासे के बाद कुछ ने तो बदनामी के डर से इस रिलेशनशिप को खत्‍म कर दिया तो कुछ ने अपना करीयर और परीवार दोनों ही बर्बाद कर लिया। इस लिस्‍ट में महिला स्‍पोर्टस्‍टार भी शामिल है। आइए जानते हैं उन तमाम खिलाड़ियों के बारे में जिन्‍होंने पोर्नस्‍टार से रखा रिलेशन।



जेनिफर कैप्रियाटी और डेल डाबोन
2009 में जब तीन बार ग्रैंड स्‍लैम एवं ओलंपिक विनर वुमेन टेनिस प्‍लेयर जेनिफर कैप्रियाटी का एक पॉर्न स्‍टार के साथ रिलेशन में होने का खुलासा हुआ था तो हर कोई सक्‍ते में आ गया था। किसी को भी इस बात पर विश्‍वास नहीं हो रहा था कि जेनिफर पोर्न इंडस्‍ट्री के फेमस एक्‍टर डेल डाबोन के साथ रिनेशन में हैं। डेल के साथ रिलेशन में आते ही जेनिफर ने ड्रग्‍स लेना भी शुरू कर दिया था। इस वजह से ना के वल उनकी पर्सनल लाइफ खराब हुई बल्‍की उनका करीयर भी बर्बाद हो गया।

टाइगर वुड्स और जोसलीन जेम्‍स
गोल्‍फ के नंबर वन प्‍लेयर टाइगर वुड्स के रिश्‍ते का खुलासा जब पोर्नस्‍टार जोसलीन जेम्‍स के साथ हुआ था तो किसी को भी इस बात पर विश्‍वास नहीं हो रहा था। ऐसा इसलिए भी था क्‍योंकि टाइगर उस वक्‍त शादीशुदा थे। उनकी पत्‍नी एलिन नारडेग्रेन को जब इस बात का पता चला तो उन्‍होंने टाइगर को तलाक दे दिया।

डि्वट हावर्ड और मैरी कैरी
अमेरीकन बॉस्‍केटबॉल प्‍लेयर डि्वट हावर्ड जब पोर्नस्‍टार मैरी कैरी के साथ रिनेशन में आए थे तब उनकी रियल गर्लफ्रेंउ एवं उनकी बच्‍चे की मां रॉयसी रीड को धक्‍का पहुंचा था। इस बात का खुलासा होने के बाद उन्‍होंने डि्वट के साथ अपने सारे रिश्‍ते खत्‍म कर लिए और उनको हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई।

चौक लिडेल और जैडिन जेम्‍स
इन दोनों के बीच के रिश्‍ते ने काफी सुर्खियां बटोर थी। चौक लिडेल अमेरिकन मार्शल आर्ट्स फाइटर हैं और जैडिन जेम्‍स एक पोर्नस्‍टार। इन दोनों के बीच यह प्रेम कहानी काफी टाइम तक चली थी।

बैरी बॉन्‍ड्स और डेवन शायर
1994 में बेसबॉल स्‍टार बैरी बॉन्‍ड्स और पोर्न स्‍टार डेवन शायर रिलेश्‍नशिप में थे। डेवन शायर ने बैरी के ऊपर इलजाम लगाया था कि वो उनके बच्‍चे की मां बनने वाली हैं और अपने हक के लिए उन्‍होंने कोर्ट में केस भी दर्ज किया था। हालांकि इस केस में आगे क्‍या हुआ ये किसी को नहीं पता। लोगों का कहना है कि इन दोनों ने कोर्ट के बाहर ही मामला रफा-दफा कर लिया था।

हिंस वॉर्ड और लिसा एन
2008 में जब इन दोनों के बीच अफेयर की खबरे आनी शुरू हुई तो अमेरिकन फुटबॉल स्टार हिंस वॉर्ड ने इससे इंकार कर दिया। उन्‍होंने साफ तौर पर कह दिया कि उनके और पोर्न स्‍टार लिसा एन के बीच किसी भी तरह का रिलेशन नहीं है। दोनों ने ही अपने रिश्‍ते को लोगों के सामने कबूला नहीं था। दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

रॉब ग्रोनोस्‍की और बिबी जॉस
अमेरिकन फुटबॉल स्टार रॉब ग्रोनोस्की और पोर्न स्टार बिबी जोंस की फोटोज ने स्पोर्ट्स वर्ल्ड में तहलका मचा दिया था। रॉब अफेयर की बात स्वीकारी भी थी।

टनर्ड जैक्‍सन और जेमिनी
अमेरिकन फुटबॉल स्टार टनर्ड जैकसन के पोर्न स्टार जेमिनी से रिलेशन रहे। उन्‍होंने जेमिनी को प्रेंग्‍नेंट करने की बात भी कबूली थी और कहा था कि बच्‍चे के लिए वो जेमिनी का साथ जिंदगीभर देंगे। वो जेमिनी के साथ अपने रिश्‍ते को एक नाम देना चाह रहे थे।

वॉर मशीन और क्रिस्टी
MMA फाइट वॉर मशीन और क्रिस्टी 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे। एक बार वॉर सरप्राइज देने के लिए अचानक घर पहुंचे तो क्रिस्टी किसी और पुरुष दोस्त के साथ थीं। इस पर वॉर ने बहुत बेरहमी से क्रिस्टी की पिटाई कर दी थी। इस मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

टिटो ओर्टिज और जेना जैमसन
अमेरिकन मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर टिटो ओर्टिज के पोर्न स्टार जेना जैमसन से रिलेशन रहे।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk