- स्प्रिंगडेल्स ब्लू ने संत निश्चल पब्लिक स्कूल को 6 विकेट से दी मात

- स्प्रिंगडेल्स रेड ने वालिया स्कूल को 41 रन से हराया

Meerut : छठे ऑल इंडिया विवेक पांडे मेमोरियल इंटर स्कूल टूर्नामेंट में स्प्रिंगडेल्स पब्लिक स्कूल हरियाणा ब्लू और स्प्रिंगडेल्स पब्लिक स्कूल हरियाणा रेड ने अपनी अपोजिशन टीमों को हराकर आगे के मैचों के लिए क्वालिफाई कर लिया। दोनों ही टीमों ने एकतरफा मुकाबले जीते। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि शुक्रवार को भगवती देवी मेमोरियल पब्लिक स्कूल मोदीनगर और करन पब्लिक स्कूल रेड के बीच होगा। दूसरा मुकाबला राजकीय इंटर कॉलेज और वालिया ग्लोबल पब्लिक स्कूल नजीबाबाद ब्लू के बीच होगा।

स्प्रिंगडेल्स ब्लू की म् विकेट से जीत

टॉस संत निश्चल पब्लिक स्कूल की टीम ने जीता और पहले बैटिंग की। टीम ख्7.फ् ओवर में क्फ्ख् रन पर ऑलआउट हो गई। तुषार ने फ्7 और चंदन ने क्9 रन की पारी खेली। वहीं शिवम, सौरभ और शुभम ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में स्प्रिंगडेल्स ब्लू की टीम ने ख्ख् ओवर में मात्र चार विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। नदीम ने शानदार खेल दिखाते हुए 7क् और सागर ने भ्ख् रन बनाए। वहीं हर्ष ने तीन विकेट हासिल किए।

ब्क् रन से जीता स्प्रिंगडेल्स रेड

वहीं स्प्रिंगडेल्स की दूसरी टीम रेड ने भी एकतरफा जीत हासिल की। उसका मुकाबला वालिया पब्लिक स्कूल से था। टॉस स्प्रिंगडेल्स रेड ने पहले बैटिंग की। निर्धारित ओवर में ख्फ्क् रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गई। आस मोहम्मद ने 87 रन और आदित्य ने ब्ब् रन की पारी खेली। निखिल ने तीन विकेट हासिल किए। जवाब में वालिया ग्लोबल की टीम निर्धारित ओवर में 7 विकेट खोकर क्90 रन ही बना सकी। सन्नी ने 7भ् रन की पारी खेली।