-थर्सडे सुबह एसएसपी ने शहर के अफसरों को वायरलेस पर किया तलब

>BAREILLY: वारंटियों और वांटेड की गलत सूचना देने पर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार का पारा चढ़ गया और उन्होंने थर्सडे सुबह वायरलेस पर पुलिस अफसरों की जमकर क्लास ली। एसएसपी ने सुबह एसपी सिटी रोहित सिंह सजवान से मेल पर शहर के सभी थानों की जानकारी मांगी थी। आंकड़ों पर एसएसपी को शक हुआ तो उन्होंने वायरलेस पर सीओ से दिए गए आंकड़े को क्रॉस चेक कर लिया, तो झूठ सामने आ गया। एसएसपी ने एसपी सिटी को गलत सूचना देने वाले थाना प्रभारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है। एसएसपी ने ऐसे थाना प्रभारियों को सस्पेंड करने की भी बात कही है।

सीओ सेकंड को लताड़

शहर के नौ थाना से जब एसएसपी ने जानकारी मांगी कि ट्यूजडे तक कितने वांछित अपराधी पकड़े गए तो बताया कि 9 वांछित अपराधी पकड़े हैं। इसके साथ एनबीडब्ल्यू के 92 अपराधी बताए। एसपी सिटी से मेल में सभी थानों की जानकारी एसएसपी ने मांगी। जब एसएसपी ने सभी को वायरलेस पर क्रॉस चेक किया तो पोल खुल गई। सीओ सेकंड स्नेहलता को जब वायरलेस पर तलब किया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, जिस पर एसएसपी ने उनकी लताड़ लगाई।

कार्रवाई के लिए तैयार रहो

वायरलेस पर जानकारी लेते समय एसएसपी ने जब बारादरी इंस्पेक्टर से वांछित अपराधियों के बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने 5 आरोपियों की गिरफ्तारी बता दी जबकि थाना से 1 गिरफ्तारी दिखाई गई। इस पर एसएसपी ने इंस्पेक्टर संजय सिंह की फटकार लगाते हुए कार्रवाई के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने इंस्पेक्टर सुभाषनगर से वांछित अपराधियों के बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने केवल 3 बताए जिस पर एसएसपी ने कहा कि चेक कर लो अभी वरना गलत सूचना देने पर वेतन काट दिया जाएगा। इस पर इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने कहा सर तीन और भी वांछित हैं। सभी थानों से जानकारी लेने के बाद एसएसपी ने एसपी सिटी को गलत जानकारी देने वाले इंस्पेक्टर पर कार्रवाई का आदेश दिया है।