- शहर की बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए SSP हुए सख्त, सड़क पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का दिया निर्देश

क्ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

लाख कोशिशों के बाद भी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार न होने से खफा नये पुलिस कप्तान नितिन तिवारी ने ट्रैफिक पर अब ध्यान देना शुरू कर दिया है। उन्होंने मंगलवार को सभी थानेदारों के संग एसपी ट्रैफिक राम भवन चौरसिया को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दिये हैं। यही नहीं अपने कार्यालय से निकलने के बाद उन्होंने सर्किट हाउस व कचहरी के सामने दर्जनों चार पहिया व ठेले खड़े देख अधीनस्थों को फटकार लगाते हुए वाहन चालकों को चेतावनी दी और कहा कि अगली बार यहां दिखने पर कार्रवाई तय है।

दर्ज होगी रिपोर्ट

एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा है कि ट्रैफिक रूल को तोड़ने वालों का चालान होगा और सड़क पर अतिक्रमण करने वालों पर सीधे रिपोर्ट दर्ज होगी। पुलिस एक्ट की धाराओं के तहत चालान कर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ उन्होंने एसपी ट्रैफिक से कहा कि बस से लेकर ऑटो स्टैंड तक वाहनों को नंबरिंग से जाना सुनिश्चित करें। सड़क के किनारे जिनकी दुकानें हैं वह सामान को बाहर रखते हैं वह इस प्रवृति को छोड़ दें। सामान को भीतर नहीं रखा तो कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण के चलते कई इलाकों में जाम लगता है। एसएसपी के इस तरह तल्ख तेवर देख अतिक्रमणकारियों में हड़कंप की स्थिति रही।