-एसएसपी के आदेश को भी थानों की पुलिस ने दिखाया ठेंगा

-व्यापारी की शिकायत पर एसएसपी ने जताई नाराजगी,

>BAREILLY: बरेली पुलिस कम्युनिटी पुलिसिंग में इंट्रेस्ट नहीं ले रही है। तभी तो थानों की पुलिस ने एसएसपी के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए ज्यादातर थानों की पुलिस ने व्यापारियों, संभ्रांत लोगों और पीस कमेटी की मीटिंग नहीं कराई। कुछ दिनों बाद ईद है और फिर सावन है। ऐसे में मीटिंग न कराना बड़ी लापरवाही है। इस मामले में व्यापारियों की शिकायत पर एसएसपी ने नाराजगी जाहिर की है और पेशकार को सभी थानों को दोबारा आदेश भेजकर इसे सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है।

लॉ एंड ऑर्डर पि्रयॉरिटी

प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बरेली टॉप लिस्ट में है। इसीलिए यहां लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल करने के लिए पब्लिक के साथ मीटिंग की जाती है। रमजान चल रहा है और कुछ दिनों बाद ईद है। ईद से पहले ही बरेली में जलाभिषेक का प्रोग्राम शुरू हो जाएगा और फिर सावन के सोमवार और महा शिवरात्रि का त्योहार होगा। इन सभी त्योहारों पर बरेली में पहले कई बार साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ चुका है। इस बार भी एसएसपी ने पुलिस को अपने-अपने थानों में व्यापारियों और सभ्रांत लोगों की मीटिंग कराने का आदेश जारी किया था।

जल्द होगी मीटिंग

मंडे को श्यामगंज के व्यापारियों ने एसएसपी से शिकायत की थी कि उनके यहां कोई भी पुलिस ने मीटिंग नहीं कराई है। जबकि आपके द्वारा इस संबंध में मीटिंग कराने की बात कही थी। इस पर एसएसपी ने कहा कि उन्होंने सभी थानों को निर्देश जारी किया था। यही नहीं उन्होंने पेशकार को बुलाकर पूछा तो पता चला कि आदेश भेजा गया है। इस पर एसएसपी ने नाराजगी जाहिर की और दोबारा आदेश भेजने का निर्देश दिया। यही नहीं उन्होंने व्यापारियों से कहा कि जल्द ही उनके थाने में मीटिंग की जाएगी।