- बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- बदमाशों ने युवक को मारी गोली, कंधे पर लगी

<- बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- बदमाशों ने युवक को मारी गोली, कंधे पर लगी

MEERUT:

MEERUT: बाइक सवार तीन बदमाशों ने एसएसपी आवास के चंद कदमों की दूरी पर बड़ी वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने मेरठ कॉलेज के अंदर एक युवक से म् लाख म्0 हजार रुपए लूट लिए। युवक ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उस पर फायर झोंक दिया। गोली युवक के दाए कंधे के पिछले हिस्से को रगड़ती हुई चली गई। युवक एक स्कूल में काम करता है और वह बैंक से रुपए निकालकर वापस जा रहा था।

बैंक से निकाला कैश

टीपीनगर थानाक्षेत्र के मोहकमपुर कोल्ड स्टोरेज निवासी ख्क् वर्षीय उमेश शर्मा हापुड़ रोड स्थित आईवीईआई इंटरनेशल हायर सेकेंड्री स्कूल में काम करता है। यह स्कूल साकेत निवासी रितू अग्रवाल है। उमेश अनुसार उसे रितू ने एक्सि बैंक का 9 लाख म्0 हजार का चेक देकर रुपया निकालने को कहा था। उमेश ने एसएसपी आवास से महज ख्00 कदम की दूरी पर मेरठ कॉलेज के पीछे वाली रोड पर स्थित एक्सिस बैंक से करीब क्.क्भ् बजे रुपए निकाले। उमेश के अनुसार दो लोगों को वहीं बैंक के अंदर ही पेमेंट करना था। उसने दीवान ठेकेदार को एक लाख और प्रशांत को दो लाख रुपए कैश पेमेंट किया। इसके बाद उमेश ने बाकी म् लाख म्0 हजार रुपए दो बैग में भर कर रितू के पास जाने लगा।

पीछे से आए बदमाश

इस दौरान उमेश ने अपनी मुंह बोली बहन मेरठ कॉलेज बीएससी फ‌र्स्ट ईयर में पढ़ने वाली अंजली को भी बुला लिया था। उमेश ने बताया कि उसकी स्कूटी कॉलेज के पार्किंग में खड़ी थी और वह उसकी स्कूटी से वापस जाने वाला था। वे दोनों रुपए लेकर मेरठ कॉलेज के छात्रावास के पास स्थित कॉलेज के प्राथमिक चिकित्सालय के पास पहुंचे ही थे करीब डेढ़ बजे पीछे से बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और वे उमेश से रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।

सटा दिया तमंचा

उमेश ने बैग देने से इंकार किया तो बीच में बैठा एक बदमाश ने उसके कनपटी पर तमंचा सटा दिया। बाकी दो बाइक से थोड़ी आगे निकल गए। इतने में उस बदमाश ने उमेश पर गोली चला दी। गोली उमेश के कंधे के पिछले हिस्से को रगड़ते हुए निकल गई। इसके बाद बदमाश दोनों बैग लेकर बाइक पर बैठकर फरार हो गया। उमेश ने बताया कि बदमाश काली रंग की स्पलेंडर पर आए थे और जो चला था उसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया गया है। मामले में क्राइम ब्रांच की टीम को तुरंत लगा दिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे। बदमाश पकड़े जाएंगे।

- डीसी दूबे, एसएसपी, मेरठ