RANCHI : सेंट जेवियर्स कॉलेज ने अपने दमदार परफॉर्मेस की बदौलत 'आरोहण' का खिताब जीत लिया है। दूसरे स्थान पर बीआईटी लालपुर और तीसरे स्थान पर योगदा सत्संग कॉलेज की टीम रही। सेंट जेवियर्स कॉलेज के बीबीए डिपार्टमेंट की मेजबानी में तीन दिनों तक चले आरोहण में कई इवेंट्स हुए। इन इवेंट्स में स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर पार्टिसिपेट किया। वेडनसडे को प्रोग्राम के लास्ट डे कॉलेज के बीबीए डिपार्टमेंट के एचओडी प्रो अभिजीत डे व फैकल्टी मेंबर्स समेत बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स मौजूद थे।

क्7 कॉलेजेज का पािर्टसिपेशन

आरोहण में क्7 कॉलेजेज की टीम ने पार्टिसिपेट किया। इन कॉलेजेज के स्टूडेंट्स ने डिफरेंट इवेंट्स में जहां अपने टैलेंट को दिखाया, वहीं क्रिएटिविटी दिखाकर दर्शकों का भी दिल जीत लिया। वेडनसडे को प्रोग्राम के लास्ट डे दो इवेंट्स हुए। मार्केटिंग से जुड़े इवेंट में जहां सेंट जेवियर्स कॉलेज के अजय व ओनम की जोड़ी ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि इसी कॉलेज के नीतेश व मनोहर को दूसरा और मारियो व मार्टिन की जोड़ी को तीसरा स्थान मिला।

ग्रुप डांस का मचा धमाल

आरोहण में उस वक्त मस्ती और छा गई जब पार्टिसिपेट करनेवाले कॉलेज और इंस्टीट्यूट्स की ओर से ग्रुप डांस परफॉर्म किया गया। ग्रुप डांस के लिए आठ ग्रुप बनाए गए थे। आईएमएस के विजय लकड़ एंड ग्रुप ने बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह के सांग- पानी-पानी पर ग्रुप डांस परफॉर्म कर दूसरा स्थान हासिल किया, वहीं सेंट जेवियर्स कॉलेज के सावरिया ग्रुप ने भी ग्रुप डांस कैटेगरी में बाजी मारते हुए पहला स्थान हासिल किया। इसके अलावे योगदा कॉलेज की टीम तीसरे स्थान पर रही।

अश्विनी- नुसरत को खिताब

तमाम इवेंट्स हो जाने के बाद हर किसी को बेसब्री से इंतजार था कि आखिर कौन बनेगा मिस्टर आरोहण और मिस आरोहण। इस खिताब के लिए कई टीमों को बीच मुकाबला हुआ। फाइनली अश्विनी को मिस्टर आरोहण और नुसरत को मिल आरोहण के खिताब से नवाजा गया।