बाइकॉथन सीजन 7 में जोश में जोश-ओ-खरोश में दिखा हर पार्टिसिपेट

वक्त से पहले ही पहुंच गए थे पार्टिसिपेट, स्टूडेंट्स के साथ पहुंचे थे उनके पेरेंट्स

BAREILLY: बाइकॉथन सीजन 7 यानि जोश का तूफान। बच्चे, बड़े, बुजुर्ग हर किसी का जोश देखने लायक था। स्पो‌र्ट्स स्टेडियम हर किसी का उत्साह चरम पर पहुंच गया था। शहर को बॉइकॉथन के जरिए हेल्दी मैसेज देने को हर पार्टीसिपेट में उत्सुकता गजब की थी। बस जैसे ही फ्लैग ऑफ हुआ। यह कारवां निकल पड़ा। चूंकि यह रैली थी इसलिए जोश के साथ-साथ बड़े ही होश में पार्टिसिपेंट्स ने रैली में साइकिल चलाई और तय दूरी को नापकर दोबारा स्टेडियम में पहुंचे।

सुबह ही पहुंच गए थे स्टेडियम

बॉइकॉथन सीजन 7 का हिस्सा बनने के लिए जोश का सैलाब सुबह ही स्पो‌र्ट्स स्टेडियम पहुंच गया था। जिन पार्टिसिपेट ने पहले से किट ले लिया था। उन्होंने आई नेक्स्ट टीम से साइकिल रैली के रास्तों के बारे में जानकारी की। इसके बाद पहले से तय स्थान पर खड़े हो गए। जहां से चीफ गेस्ट को फ्लैग ऑफ करना था।

'चल जल्दी चल यार'

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में पहुंचने के बाद जिन पार्टीसिपेंट्स ने किट नहीं लिया था। सबसे पहले उन्होंने किट ली। किट के लिए स्टेडियम में कई काउंटर्स भी बनाए थे। हालांकि भीड़ ज्यादा होने के चलते पार्टिसिपेंट्स को लाइन लगानी पड़ी लेकिन फिर भी उनका उनका जोश कहीं से कम नहीं हुआ। बस लाइन में लगे पार्टीसिपेंट्स को इंतजार था कि जल्द से जल्द उन्हें किट मिल जाए। हालांकि जल्द ही उनका यह इंतजार खत्म हुआ और पार्टीसिपेंट्स रैली के लिए रेडी हो गए।

पेरेंट्स भी थे जोश में

जिन छोटे बच्चों ने पार्टीसिपेट किया था। सेफ्टी के मद्देनजर उनके पेरेंट्स भी बाइकॉथन रैली में शरीक हुए। कुछ पेरेंट्स ने पार्टीसिपेट करने वालों का जोश देखा तो घर से खुद के लिए साइकिल मंगा ली और फिर बाइकॉथन रैली में साइकिल चलाकर बरेलियंस को हेल्दी मैसेज दिया। बच्चों को उनके पेरेंट्स का साथ मिल गया तो फिर क्या पूछना। उनकी खुशी दोगुना हो गई थी।

मंच पर परफॉर्मेस, नीचे थिरके पैर

जोश सिर्फ रैली तक ही नहीं खत्म हो गया। जैसे ही कल्चरल प्रोग्राम का आगाज हुआ। पार्टीसिपेट का जोश और बढ़ गया। मंच पर डांस परफॉर्मेस चल रही थी। नीचे लोगों के पैर थिरक रहे थे। जोश-ओ-खरोश का आलम यह था कि मंच से नीचे कुर्सियों पर बैठे और खड़े बच्चे कह रहे थे कि परफॉर्मेस यूं चलती रहे।

फ‌र्स्ट लकी रहे शौर्य

बाइकॉथन के फ‌र्स्ट लकी रहे विनर्स रहे 1014126 कूपन नंबर वाले शौर्य श्रीवास्तव। लकी विनर्स से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि रैली में शामिल होने का मकसद बरेलियंस को मैसेज देना था। इसके लिए बहुत खुश हूं कि मुझे ऐसा मंच मिला। फ‌र्स्ट लकी विनर्स चुने जाने पर खुशी दोगुनी हो गई। रैली में शामिल होकर बहुत ही अच्छा लगा।

झूम उठी सेकेंड लकी मुनमुन

रैली में सेकेंड लकी रहीं 2016146 सोबती पब्लिक स्कूल की मुनमुन पसपोला। उन्होंने कहा कि साइकिल रैली में शामिल होकर बहुत ही मजा आया। यह एक अवेयरनेस रैली थी। इस तरह का प्रोग्राम हमेशा ही बहुत ही अच्छा होता है। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे नाम लकी ड्रा में आया है। इसके साथ ही इस बात की ज्यादा खुशी है कि मुझे इस रैली में हिस्सा लेने का मौका मिला।

014548

बाइकॉथन में शामिल होना शानदार रहा। इस तरह की अवेयरनेस रैली के लिए आई नेक्स्ट को थैंक्स। रैली का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी मिली। वाकई यह बहुत ही अच्छा प्रोग्राम था। अपने लिए तो हम रोज साइकिल चलाते हैं लेकिन आज जो साइकिल चलाई थी। वह लोगों को अवेयर करने के लिए चलाई। इसलिए बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है। अब मैं इस प्रोग्राम में हर बार पार्टीसिपेट करुंगा।