-प्रत्येक खिलाड़ी को 1100 और कोच को 2100 रुपए का कैश अवॉर्ड

-देहरादून फुटबॉल एकेडमी और उत्तराखंड फुटबॉल एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से किया सम्मानित

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : उत्तराखंड फुटबॉल एसोसिएशन और देहरादून फुटबॉल एकेडमी की ओर से हाल ही में स्टेट लेवल फुटबॉल प्रतियोगिता जीतने वाली देहरादून फुटबॉल एकेडमी की टीम को सम्मानित किया गया। पौड़ी में आयोजित स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता में देहरादून फुटबॉल एकेडमी ने फाइनल में उत्तराखंड शिक्षा विभाग को भ्-फ् के अंतर से मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को क्क्00 रुपए और कोच जतिन उनियाल को ख्क्00 रुपए का कैश प्राइज देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर हाल ही में केरल में आयोजित नेशनल गेम्स में दिल्ली की ओर से फुटबॉल में प्रतिभाग करने वाली दून की अनिता रावत को भी ख्क्00 रुपए और मूमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

स्टेट लीग का आयोजन दून में

अनिता देहरादून फुटबॉल एकेडमी की सीनियर ग‌र्ल्स टीम की कैप्टन भी हैं। इस मौके पर उत्तराखंड फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव वीएस रावत ने बताया कि फुटबॉल का स्तर बढ़ाने के लिए सभी जिलों में फुटबॉल लीग आयोजित की जाएगी। इसके बाद प्रत्येक जिले की लीग चैंपियन टीम स्टेट लीग चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेगी। स्टेट लीग चैंपियनशिप का आयोजन देहरादून में किया जाएगा।

एसोसिएशन कराएं रजिस्ट्रेशन

रावत ने स्टेट के सभी क्लब और जिला एसोसिएशन के सचिव से अपील की है कि वह शीघ्र ही अपना रजिस्ट्रेशन उत्तराखंड फुटबॉल एसोसिएशन के देहरादून स्थित ऑफिस में कराएं। इस मौके पर बतौर चीफ गेस्ट ओएनजीसी जीएम एचएम व्यास, डीजीएस की प्रिंसिपल अनिता शर्मा, एसोसिएशन के प्रेसीडेंट तेजोराज पटवाल, वाइस प्रेसीडेंट कुंवर दीप सिंह, ज्वाइंट सेक्रेट्री सुदीप जुगरान, शेखर रावत, वयंकत पुंडीर, सुमंत सिंह, मुकेश जुगरान आदि शामिल रहे।

-फोटो.ष्ठस्ष्ट06813