सूबे में विधानसभा चुनाव नजदीक है लिहाजा राजनेताओं की सरगर्मियां भी तेज हो गई है। पार्टी के वोट बैंक को बढ़ाने के लिए सियासी समारोह आयोजित हो हैं। एक ओर सपा उपलब्धियों का बखान कर रही है तो दूसरी ओर बसपा सूबे में बढ़ते क्राइम पर सीधा वार कर रही है।

-सपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद का स्वागत हुआ

-एमएलसी भी पहुंचे, विधानसभा चुनावों को लेकर भरी सपाइयों ने हुंकार

Meerut । मिशन 2017 को लेकर कमर कस लें, उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। बूथ को मजबूत करना है। घर-घर जाकर लोगों को सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाओ और जनता का भरोसा जीतो। सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करो और पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ दिलाओ। शुक्रवार को राज्यसभा सांसद बनने और सपा के राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रथम बार मेरठ आगमन पर सुरेंद्र नागर का सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। जेल रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर वे कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

मेरठवासियों का जताया अभार

पंचायत चुनाव में पार्टी को रिकार्ड जीत दिलाने वाले सांसद सुरेंद्र नागर ने मेरठवासियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अगला निशाना विधानसभा चुनाव है। वेस्ट यूपी में सपा की ज्यादा से ज्यादा सीटें निकालने का टॉस्क लेकर आपके बीच आया हूं। मेरठ-गाजियाबाद परिक्षेत्र से एमएलसी राकेश यादव ने सम्मान समारोह का संबोधित करते हुए कहा कि पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना होगा। कबीना मंत्री शाहिद मंजूर ने मेरठ की सभी विधानसभा सीटों पर जीता का दावा किया। जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान, जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, महानगर अध्यक्ष अब्दुल अलीम अलवी, एमएलसी सरोजनी अग्रवाल, एमएलए प्रभूदयाल वाल्मीकि, इशरार सैफी, चैतन्य देव स्वामी आदि मौजूद थे।