-सपा सुप्रीमो ने हर संभव इलाज का दिलाया भरोसा

-पति समेत संडे को बुलाया दिल्ली

बरेली: पति के इलाज की रकम जुटाने दर- दर भटक रही दर्जा राज्यमंत्री साधना मिश्रा की गुहार आखिरकार सपा सुप्रीमो तक पहुंच गई। मुलायम सिंह यादव ने सैटरडे खुद फोन पर मंत्री साधना मिश्रा से लंबी बातचीत की। पति की बीमारी और इलाज के बारे में पूरी जानकारी ली। कहां इलाज चल रहा है और क्या निदान हो सकता है यह पूछने के साथ ही उन्हें बीमार पति को लेकर इलाज के लिए दिल्ली बुलाया है। मुलायम ने यहां तक कहा है कि जरूरत पड़ी तो किसी बड़े अस्पताल 'मेदांता' का नाम भी लिया में इलाज कराएंगे। उन्होंने इलाज में सरकार की तरफ से हर संभव मदद के साथ ही खुद मुख्यमंत्री से बात करने का आश्वासन दिया। मुलायम सिंह यादव से बात होने के बाद साधना मिश्रा को पति का इलाज होने की उम्मीद जगी है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी जुटाई जानकारी-

मुलायम सिंह यादव से बातचीत के कुछ देर बाद ही सैटरडे को साधना मिश्रा के पास मुख्यमंत्री कार्यालय से भी फोन आया। मुख्यमंत्री के सहायकों ने उनसे पति की बीमारी समेत इलाज से जुड़ी समस्त जानकारी ली। मुख्यमंत्री कार्यालय में सैटरडे को इस मामले को लेकर हलचल रही। वहां साधना मिश्रा के पत्र समेत उनके पति के इलाज के लिए दिल्ली के आईएलबीएस के लीवर ट्रांसप्लांट के एस्टीमेट समेत सभी दस्तावेज जुटाए हैं।

आज रवाना होंगी दिल्ली-

मुलायम सिंह यादव से बात होने के बाद साधना मिश्रा मिश्रा पति को लेकर संडे को बरेली से दिल्ली जाएंगी। सपा सुप्रीमो ने उन्हें कहा है कि पति को अस्पताल में भर्ती कराएं। 25 जनवरी को आईएलबीएस अस्पताल के डाक्टर्स ने साधना मिश्रा के पति एके मिश्रा का लंबा इलाज चलने के बाद लीवर ट्रांसप्लांट की जरूरत बताई थी और इलाज के लिए 14 लाख रुपए तुरंत जमा करने को कहा कहा था। रुपयों का इंतजाम नहीं होने पर साधना पति को लेकर बरेली लौट आई थीं। इसके बाद पति की इलाज में आर्थिक मदद के लिए कई बार मुख्यमंत्री कार्यालय गईं, लेकिन स्टॉफ ने उन्हें मुख्यमंत्री से मिलने ही नहीं दिया, न ही फोन पर बात कराई। ऐसे में साधना मिश्रा ने 1 जनवरी को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री को मदद की गुहार का पत्र लिखा था। आई नेक्स्ट ने सरकार की एक मंत्री की इस व्यथा का समाचार सुनो सरकार, मंत्री की गुहार शीर्षक से प्रकाशित किया था।

वर्सन-

नेताजी का फोन आया था, उन्होंने मुझसे पूरी बात पूछी। कहा, तुम मुझसे क्यों नहीं मिली, उन्होनें इलाज में हर संभव मदद का आश्वासन देकर दिल्ली बुलाया हैं, पति की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है, संडे सुबह उन्हें लेकर दिल्ली जाउंगी-

डॉ। साधना मिश्री, दर्जा राज्यमंत्री

अध्यक्ष संस्कृत संस्थानम