भागने के चक्कर में चालक ने कई और को किया घायल, चालक गिरफ्तार

अभद्रता पर पिट गया एक ट्रेनी दरोगा, महिला की हालत नाजुक

<भागने के चक्कर में चालक ने कई और को किया घायल, चालक गिरफ्तार

अभद्रता पर पिट गया एक ट्रेनी दरोगा, महिला की हालत नाजुक

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: घूरपुर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर हैंडपम्प पर पानी भर रही महिला को रौंद दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। भागने के चक्कर में चालक ने एक दूसरी महिला को भी टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। गांव वालों ने चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर दूसरी महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हादसे के बाद गांव के लोगों ने चालक की जमकर धुनाई की और भीटा मार्ग जाम कर दिया। किसी तरह पुलिस ने जाम हटवाया और चालक को बचाकर अपनी गिरफ्त में लेते हुए वाहन को सीज कर दिया।

अचानक मार दी टक्कर

घूरपुर थाना क्षेत्र के चकसमेरा गांव की देवकली उर्फ फूलकली पत्‍‌नी राम सरन सोमवार सुबह घर के बाहर नल पर पानी भर रही थी। इसी बीच अचानक भीटा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वहां मौजूद गांव के लोग चालक को पकड़ने दौड़े तो उसने कार की स्पीड बढ़ा दी, जिससे वह अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकराकर चारपाई पर बैठी दूसरी महिला को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। वहीं खड़े अजीत व तीन साल के लक्ष्य भी कार की टक्कर से चोटिल हो गए। गांव के लोगों ने चालक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया और भीटा मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर एसओ इंद्रदेव मौके पर पहुंचे उनकी ग्रामीणों से नोकझोंक हो गई। बाद में गांव के प्रधान आदि ने लोगों को समझाकर शांत किया।

स्टेयरिंग की खींचतान में हादसा

बताया जाता है कि कार में चार किशोर सवार थे। वे सुबह घर से खुद गाड़ी ड्राइव करते हुए निकले थे। भीटा मार्ग पर चारों कार चलाने के लिए स्टेयरिंग की खींचतान करने लगे, जिससे कार अचानक अनियंत्रित हो गई।

पुलिस रौब में पिटा ट्रेनी दरोगा

दुर्घटना स्थल पर पहुंचे घूरपुर थाने का एक ट्रेनी दरोगा ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार हो गया। हुआ कि दरोगा ने मौके पर पहुंचते ही लोगों को समझाने की बजाय गाली-गलौज शुरू कर दी जिससे वे और भड़क गए। उन्होंने दरोगा को पीटना शुरू कर दिया, उसे बचाने आए दो युवक भी भीड़ के शिकार बन गए।

कार की टक्कर से महिला की मौत हुई है। कई और घायल हुए हैं। वाहन को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

दीपेन्द्र चौधरी, एसपी यमुनापार