देहरादून: प्रदेश में बढ़ रहे अपराध और अवैध हथियारों के लगातार सामने आ रहे मामलों के बीच एसटीएफ ने संडे रात अवैध हथियार सप्लाई करने वाली एक गैंग के दो बदमाशों को 8 अवैध कंट्रीमेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। ये बदमाश इन हथियारों को कुमांऊ रेंज में नैनीताल और उद्यमसिंह नगर में बचने निकले थे।

 

एसटीएफ की एसएसपी रिधिम अग्रवाल ने बताया कि संडे रात उद्यमसिंह नगर के थाना पुलभट्टा एरिया से उत्तराखण्ड में अवैध पिस्टल की सप्लाई करने वाले 2 अभियुक्तों वसीम अहमद पुत्र अब्दुल नहीम निवासी वार्ड न। 9 मोहल्ला मस्तान व अब्दुल नईम पुत्र अमीर अहमद निवासी थाना देवरनिया, बरेली को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 8 अवैध कन्ट्रीमेड पिस्टल बरामद की गई।

 

गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ थाना पुलभट्टा जनपद उधमसिंहनगर में आ‌र्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों ने पूछ ताछ पर बताया कि वे बरेली व रिछा उप्र से अवैध असलहो की खरीद-फरोख्त कर उत्तराखण्ड राज्य के जनपद उधमसिंहनगर एवं नैनीताल में सप्लाई किया जाना था।

 

एडीजी अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने बताया कि प्रदेश में असमाजिक तत्वों की गतिविधियों एवं संगठित अपराधों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए एसएसपी एसटीएफ रिधिम अग्रवाल के नेतृत्व में अपराधियों के विरुद्ध अभियान के सफलता हासिल करने वाली एसटीएफ टीम को 5000 रुपए के ईनाम की घोषणा की है।