RANCHI: लालपुर थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व चोरी गए डॉग को बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातू से बरामद कर लिया है। पुलिस ने मामले में गुंजन कुमार सिंह नामक एक युवक को गिरफ्तार भी किया है। युवक को जेल भेज दिया जाएगा। इस बाबत विक्टिम व्यवसायी संतोष जायसवाल ने लालपुर थाने में बॉक्सर नामक डॉग चोरी करने का आरोप गुंजन सिंह पर लगाया था। गौरतलब हो कि मामले में संतोष जायसवाल ने पुलिस पदाधिकारी बीबी कुजूर से कहा था कि तीन दिन पहले उनके घर में एक आदमी आया था। उसने ब्रीड कराने के लिए डॉग की डिमांड की। इस पर संतोष जायसवाल ने इनकार कर दिया।

ऐसे हुई बरामदगी

लालपुर पुलिस ने आरोपी को रात क्क्.फ्0 बजे गिरफ्तार कर लिया। जबकि वह डॉग के बारे में पहले गलत जानकारी देता रहा। चार घंटे तक पुलिस को भी जयपाल सिंह स्टेडियम के पीछे तो कभी बरियातू की गलियों में घुमाता रहा। जब लोगों ने उसकी पिटाई की तो उसने डॉग छिपाने की जगह बता दी। पुलिस रात तीन बजे उस घर में पहुंची, जहां डॉग को छिपा कर रखा गया था।

ब्रीड कराने के लिए की थी चोरी (बॉक्स)

आरोपी गुंजन सिंह पटना का रहनेवाला है। उसका बहनोई करमटोली में रहता है। उन्हीं की डॉगी का ब्रीड कराने के लिए गुंजन सिंह ने डॉग की चोरी की थी। चोरी करने के बाद वह पटना भाग गया था। जब भी उससे पूछा जाता था तो कहता था कि वह रातू रोड में फलाना डॉक्टर से दिखाने आया है, तो नौ बजे डंगराटोली चौक पर मिलेगा।