सीएम नें फॉर्म हाउस से सभा को संबोध‍ित क‍िया
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समीक्षा यात्रा के दौरान जैसे ही बक्सर जिले के नंदन गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन पर हमला बोल द‍िया। काफि‍ले पर ईट पत्‍थर फेकें जाने लगें। कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। हालांकि‍ इस घटना के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने एत‍िहात बरतते हुए नीतीश कुमार को वहां से सुरक्षित निकाल कर दो किलोमीटर दूर एक फॉर्म पर ले गए। सीएम में यहीं से सभा को संबोध‍ित क‍िया।  

तो क्‍या इन वजहों से हुआ cm नीतीश कुमार के काफिले पर हमला

मह‍िलाओं सीएम नीतीश कुमार पर फूट चुका

नीतीश कुमार के काफ‍िले पर हुए हमले को लेकर गुस्‍साए ग्रामीणों का कहना था क‍ि नीतीश राज में निश्चय कार्यक्रम के तहत गांव में कोई काम नहीं हुआ। वह स‍िर्फ जनता से वादा करके भूल गए हैं। असुरक्षा की भावना से लोग परेशान हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास और रोजगार जैसे क्षेत्रों में भी खास व‍िकास नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं दल‍ित वर्ग की मह‍िलाओं का गुस्‍सा भी सीएम नीतीश कुमार पर फूट चुका है।
 
तो क्‍या इन वजहों से हुआ cm नीतीश कुमार के काफिले पर हमला

समीक्षा यात्रा जनता के गले नहीं उतर रही
वहीं मुख्यमंत्री के काफ‍िले को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गहरा दुख जताया है। इस दौरान उन्‍होंने उन पर तंज भी कसे। उनका कहना है कि‍ यह तो होना ही था। नीतीश कुमार की ये समीक्षा यात्रा जनता के गले नहीं उतर रही है। खास बात तो यह है क‍ि ज‍िस दि‍न से उन्‍होंने इसकी शुरुआत की है, उसी दिन से उन्हें प्रदर्शन और नारेबाजी का सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से उन्‍हें यह सब झेलना पड़ रहा है।

सुप्रीम कोर्ट के 4 जजों की वो चिट्ठी, जिस पर मचा है बवाल

National News inextlive from India News Desk