पत्‍‌नी की कैंसर से हुई थी मौत, झांसी जा रहा था परिवार

अब आगरा में मामले में मुकदमा दर्ज करवाएगा परिवार

आगरा। सोमवार शाम को बुंदू कटरा क्षेत्र से कार में शव ले जा रहे परिवार को उपद्रवियों ने घेर लिया। पहले तो उनकी कार क्षतिग्रस्त कर दी। इसके बाद अंदर बैठे लोगों की पिटाई कर दी। परिवार चीखता रहा कि अंदर बॉडी है, लेकिन बवाली नहीं माने। परिवार किसी तरह बच कर वहां से निकल सका।

एम्स में हुई थी मौत

सीपरी बाजार, झांसी निवासी योगेंद्र सिंह यादव की पत्‍‌नी जया की तबियत खराब थी। कुछ दिनों से वह एम्स में एडमिट थी। कैंसर के चलते उनकी मौत हो गई। योगेंद्र अपनी फॉर्चूनर कार से पत्‍‌नी के शव को लेकर दिल्ली से झांसी के लिए निकले थे। उनके साथ उनका भतीजा भरत भी था।

उपद्रवियों ने घेरकर पीटा

जैसे ही उनकी कार बुंदू कटरा पुलिस चौकी क्षेत्र से गुजरी वैसे ही बवालियों ने कार को चारों तरफ से घेर लिया। कार पर पथराव कर दिया। कार तोड़ दी। अंदर बैठे भतीजे को बाहर खींच लिया। बाहर निकलने के बाद उसके साथ बुरी तरह से मारपीट कर दी। उस दौरान भरत ने कई बाद उपद्रवियों से कहा कि वह शव लेकर जा रहे हैं लेकिन उसकी एक न सुनी गई। उसके सिर पर वार किया।

पुलिस ने किसी तरह बचाया

उस दौरान परिवार को पुलिस ने किसी तरह बवालियों से बचाया। पुलिस उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गई। बवालियों को देख परिवार कांप रहा था। परिवार शव लेकर झांसी निकल गया लेकिन परिवार मामले में थाना सदर में तहरीर देगा। पुलिस का कहना था कि उनका मुकदमा दर्ज किया जाएगा।