- 13 गाडि़यों के काटे चालान, सेना व पुलिस भी शामिल

- कल से वेस्ट एंड रोड पर घुसने पर चलाई जाएगी क्रेन

- अभिभावकों ने वेस्ट एंड रोड बंद को सराहा

Meerut : वेस्ट एंड रोड पर बंद में फोर व्हीलर घुसने के मामले में कैंट बोर्ड और ट्रैफिक पुलिस ने सख्त रूख अपनाया। बंद के दौरान वेस्ट एंड रोड पर आने पर 13 गाडि़यों की चालान किए गए। कल से रोड पर गाड़ी खड़ी करने पर क्रेन से खिंचवाया जाएगा।

सेना व पुलिस की गाड़ी का चालान

दोपहर में स्कूलों की छुट्टी के दौरान एक सेना की जिप्सी वेस्ट एंड रोड पर आ गई। ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का चालान कर दिया। उधर पुलिस विभाग का साइन लगी बुलेरो गाड़ी का भी चालान किया गया। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने 11 और चालान काटे।

थाने ले गए बाइक

छुट्टी की समय तीन लड़के बिना हेलमेट लगाए वेस्ट रोड पर आ गए। ट्रैफिक पुलिस ने जब उनसे कागज मांगे तो वह दिखा नहीं पाए। जिस पर पुलिस ने बाइक को थाने ले गई व चालान कर दिया।

ट्रैफिक पुलिस दिखी मुस्तैद

वेस्ट एंड रोड पर बुधवार को ट्रैफिक पुलिस के जवान मुस्तैद दिखाई दिए। बीते दिन के अपेक्षा कर्मियों की संख्या भी अधिक थी।

बाहर की ओर लगा जाम

सदर थाने व आबुलेन की तरफ बुधवार को जाम की समस्या बनी रही। सदर थाने की ओर वेस्ट एंड रोड पर आने वाली सड़क को खुला छोड़ा गया है। सदर थाने के पास खड़े फोर व्हीलर वाहनों को वेस्ट एंड रोड पर घुमाकर वापस सदर थाने की ओर ले जाने की अनुमति दे रखी है।

कैंट बोर्ड ने वेस्ट एंड रोड को बंद कर अच्छा काम किया है। तीन दिन से यहां पर जाम नहीं है। वरना यहां से निकलना मुश्किल हो जाता था।

सोनू, अभिभावक

ट्रैफिक पुलिस व कैंट बोर्ड ने जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अच्छा काम किया है। थोड़ी सी दिक्कत तो होती है पर जाम से छुटकारा मिल गया है।

निजाम, अभिभावक

सभी वाहनों पर रोक लगनी चाहिए। अभी भी फोर व्हीलर वाहन वेस्ट एंड रोड पर आ जाते हैं। इन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

सचिन, अभिभावक

फोर व्हीलर वाहन को किसी भी कीमत पर स्कूल के समय वेस्ट एंड रोड पर घुसने नहीं दिया जाएगा। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आज कुछ वाहनों के चालान किए हैं। गुरुवार से अंदर आए वाहनों को क्रेन से खिंचवाया जाएगा।

राजीव श्रीवास्तव, सीईओ कैंट बोर्ड