-भेलूपुर में इंटर के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

-कोचिंग में दोस्तों से हुए विवाद को लेकर था टेशन में

VARANASI : भेलूपुर थाना एरिया के घसियारी टोला में गुरुवार की सुबह इंटर के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों को जानकारी हुई तो लाश को नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी। घटना की वजह दोस्तों के बीच हुआ विवाद बताया जा रहा है।

बाबूलाल का बेटा रामविलास (क्म् वर्ष) क्लास क्ख् का स्टूडेंट था। दुर्गाकुंड स्थित कोचिंग में कम्प्यूटर की पढ़ाई करता था। सुबह वह दो मंजिला घर के ऊपरी फ्लोर पर स्थित कमरे में गया। गमछे का फंदा बनाकर पंखे के सहारे फांसी लगा ली। देर तक कमरे के बाहर नहीं निकला तो पिता को शक हुआ। इस पर उन्होने कमरे पर पहुंचकर दरवाजे को नॉक किया। देर तक दरवाजा नहीं खुला तो फैमिली के अन्य मेंबर्स को सूचना दी।

बेटे की लाश देख पिता शॉक्ड

इनके आने के बाद बाबूलाल आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए। पंखे से बेटे रामविलास की बॉडी लटक रही थी। उसकी सांसें थम चुकी थीं। बाबूलाल का कहना है कि कुछ दिनों पहले कोचिंग में उसका कुछ दोस्तों के साथ विवाद हुआ था। उन्होंने समझौता कराकर मामला शांत करा दिया था। बुधवार को एक बार उन्हीं लड़कों से उसका विवाद हो गया था। इसे लेकर वह काफी टेंशन में था। घर में किसी से बातचीत नहीं कर रहा था। इस तनाव की वजह से उसने मौत को गले लगा लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि पढ़ाई की वजह से रामविलास काफी तनाव में था।