जेब से मिला suicide note, boy friend को ठहराया गया जिम्मेदार

कर रहा था blackmail, तूफान एक्सप्रेस में सामने आई घटना

ALLAHABAD: श्री गंगा नगर से हावड़ा जा रही उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सवार एक युवती ने टॉयलेट में फांसी लगा ली। ट्रेन मिर्जापुर पहुंची तो पैसेंजर्स को घटना की जानकारी हुई। तलाशी लेने पर युवती के जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें उसने अपने ब्वायफ्रेंड को यह कदम उठाने के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा है कि मेरी आत्मा तुम्हे हमेशा कोसेगी।

कन्नौज की रहने वाली थी युवती

तूफान एक्सप्रेस के एस-2 कोच के टॉयलेट में मंगलवार को जिस युवती की लाश मिली वह कन्नौज की रहने वाली शिखा मिश्रा थी। युवती के शव को मिर्जापुर जीआरपी थाने की पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। शिखा मिश्रा जिस सीट पर बैठी थी जब वहां तलाशी ली गई तो एक बैग मिला, जिसे अन्य यात्रियों ने शिखा मिश्रा का ही बताया। बैग की तलाशी लेने पर उसमें से एसएससी की किताब, एसएससी का एडमिट कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हुआ।

21 लाइनों में लिखा है दिल का दर्द

शिखा मिश्रा के जेब से पुलिस ने जो सुसाइड नोट बरामद किया, उसमें उसने 21 लाइनों में अपने ब्वायफ्रेंड को जमकर कोसा है और यह कदम उठाने के लिए उसे जिम्मेदार भी ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि दिनेश यादव तुमने मुझे हमेशा रुलाया है, जब चाहा मुझसे कोई भी काम करवाया। बेकसूर विदुर को फंसाता रहा। मेरी आत्मा तुमको हमेशा कोसेगी। मुझसे मेरे घरवालों से पैसे मंगवाता रहा और हम लाते रहे। अपना सब कुछ बताया, तुम्ही ने मुझे डस लिया। अगर तुमने मेरे पीठ पीछे उसे ब्लैकमेल किया है तो इसका सबूत भी है, क्योंकि तुम रात में उठ-उठकर मेरे मोबाइल से मेरी व विदुर की फोटो अपने में सेंड करते थे। जब मैं बोलती थी तब तुम झूठी कसम खा जाते थे। अगर भगवान मेरे साथ होगा तो तुम्हे नर्क की जिंदगी मिलेगी। हमेशा मुझे और विदुर को दूर करने का प्लान बनाते रहे। विदुर और मेरे डॉक्यूमेंट्स भी तुम्हारे ही पास हैं।

विदुर की कोई गलती नहीं

प्लीज सौरभ भैया विदुर की कोई गलती नहीं है। वह हमेशा मुझे समझाता था। एक बार दिनेश को उसके हाथ में कृष्ण जी की मूर्ति रखकर जरूर कसम खिलाना। मुझे व विदुर को हमेशा ब्लैकमेल किया है, तो मूर्ति टूट जाएगी। दिनेश पर आपको ज्यादा भरोसा है, उसकी वजह से आपको मेरी लाश मिलेगी। दिनेश ने कहा था कि वह मुझे और विदुर को नहीं छोड़ेगा। मृतका के भाई सौरभ ने जीआरपी को बताया कि कानपुर के ग‌र्ल्स हॉस्टल से वह अपने घर जाने की बात कह कर निकली थी। करीब एक हफ्ते पहले उसने दिनेश की शिकायत परिवार में की थी।