-चौबेपुर में रहने वाले थे दोनों भाई, साइकिल से जा रहे थे कोचिंग

-हादसे के वक्त में बस में भी थे बच्चे, ड्राइवर बस छोड़कर मौके से फरार हो गया

KANPUR :

चौबेपुर में बुधवार को स्कूली बस की टक्कर से साइकिल सवार एक किशोर की मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों साइकिल से कोचिंग पढ़ने जा रहे थे। हादसे से भड़के लोगों ने हंगामा करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर लोगों को समझाकर शान्त कराया।

टक्कर से दस फिट उछल गए

चौबेपुर में रहने वाले जितेंद्र कुमार किसान है। उनके दो बेटे रमन और अमन है। रमन श्रीराम इंटर कॉलेज में 9 और अमन 10 का स्टूडेंट है। दोनों बुधवार को साइकिल से कोचिंग जा रहे थे। वे शिवली रोड पर पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार स्कूली बस ने पीछे से साइकिल में टक्कर मार दी। बस इतनी स्पीड में थी कि उसकी टक्कर से दोनों भाई करीब दस फिट ऊपर उछल गए। दोनों भाई रोड पर गिरकर लहुलुहान हो गए। यह देख ड्राइवर ने भागने के चक्कर में बस बढ़ा दी। जिससे रमन बस के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। जिसे देख ड्राइवर मौके पर बस को छोड़कर भाग गया। हादसे से भड़के लोगों ने हंगामा करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर लोगों को समझाकर शान्त कराया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी।

हादसे के समय बस में थे छह बच्चे

जिस स्कूली बस से हादसा हुआ। उस बस में हादसे के वक्त छह बच्चे बैठे थे। ये बच्चे हादसे और उसके बाद हंगामे को देख इतना सहम गए कि वे रोने लगे। ड्राइवर बचने के लिए बस को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बच्चों के परिजनों को बुलाया।

गहरे सदमे में है अमन

अमन और रमन भाई से ज्यादा दोस्त थे। वे एक दूसरे को बेहद चाहते थे। दोनों साथ में ही स्कूल और कोचिंग जाते थे। हादसे के बाद भी अमन और रमन होश में थे। अमन के सामने ही रमन बस की चपेट में आया था। डॉक्टरों के मुताबिक उसको भाई की मौत से गहरा सदमा लगा है।