-पिठोरिया थाना में 13 वर्षीय छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

-छह दिसंबर से गायब है बाढ़ू का रहने वाला छात्र शाहनवाज अंसारी

RANCHI(9 Dec): एक स्कूली छात्र अपनी मां को बेवकूफ बनाकर घर में रखे 25 हजार रुपए लेकर लापता हो गया है। इसकी जानकारी परिजनों को तब हुई, जब उन लोगों ने छात्र को काफी ढूंढा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस संबंध में बाढ़ू गांव की रहने वाली महिला ने अपने 13 वर्षीय बेटे मो शाहनवाज अंसारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पिठोरिया थाना पुलिस को दी है। घटना छह दिसंबर की है। पुलिस मामले को अपहरण के नजरिए से भी देख रही है।

क्या है मामला

पिठोरिया पुलिस को मो शाहनवाज की मां शाजिया खातून ने बताया कि छह दिसंबर को मो शाहनवाज को मेरे साथ स्कूल जाना था। उसने मुझे कहा कि तुम आगे बढ़ो, वह पीछे से आ रहा है। लेकिन, काफी देर तक वह स्कूल नहीं पहुंचा। जब मां वापस घर लौटी तो लड़का लापता था। वहीं, जब घर में चेक किया तो पता चला कि 25 हजार रुपए भी गायब है।

.बॉक्स

दोस्तों से पूछताछ करने स्कूल पहुंची पुलिस

मो शहनवाज के लापता होने के बाबत शनिवार को पिठोरिया पुलिस उसके दो स्कूली छात्रों से पूछताछ करने के लिए स्कूल गई थी। स्कूली छात्रों ने पुलिस को बताया है कि इस संबंध में उसने कोई जिक्र उनलोगों से नहीं किया था। इसके बाद पुलिस वापस लौट गई।

क्वोट

पुलिस प्रथम दृष्टया अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह किसी के बहकावे में गया है या उसे जबरन ले जाया गया है।

-चुनवा उरांव, थाना प्रभारी, पिठोरिया