एलटीटी में ध1का लगने पर प्लेटफार्म पर हुआ था विवाद

परिजनों की सूचना पर जीआरपी ने दर्ज किया अपहरण का केस

GORAKHPUR: रेलवे स्टेशन पर एलटीटी ए1सप्रेस में चढ़ने के दौरान हुए विवाद के बाद से बीटेक स्टूडेंट लापता है। परिजनों का आरोप है कि मामूली विवाद के बाद छह-सात की तादात में पहुंचे युवकों ने प्लेटफार्म से स्टूडेंट का अपहरण कर लिया। उसे किसी कमरे में बंधक बनाकर र2ा गया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जीआरपी और आरपीएफ ने प्लेटफार्म पर किसी तरह की घटना से इंकार किया है।

5ाोपाल में रहकर पढ़ता है असरार

पश्चिम चंपारण के साठी, वृंदावन का असरार 5ाोपाल में रहकर बीटेक कर रहा है। छुट्टियों में वह घर आया था। 10 दिसंबर को 5ाोपाल जाने के लिए वह सत्याग्रह ट्रेन से रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। एलटीटी के जनरल कोच में सवार होने के दौरान लाइन में लगे युवकों से उसका विवाद हो गया। लाइन में लगे युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से मामला शांत करा दिया। जीआरपी के लोग 5ाी मौके पर पहुंच गए।

ट्रेन में चढ़ने को लेकर हुअा था विवाद

आरोप है कि कुछ देर बाद ही छह-सात युवक प्लेटफार्म पर पहुंचे। उन लोगों ने छात्र की पिटाई शुरू कर दी। उसे अपने साथ लेकर कहीं चले गए। पिटाई करके कमरे में बंद कर दिया। असरार ने इसकी सूचना परिजनों को फोन से दी। कुछ देर बाद उसका फोन स्विच आफ हो गया। सोमवार को असरार के चाचा गोर2ापुर पहुंचे। 5ातीजे के अपहरण की सूचना देकर केस दर्ज कराया। प्लेटफार्म पर युवक के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। हालांकि जीआरपी ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया।

वर्जन

अज्ञात लोगों के 2िालाफ छात्र के अपहरण की सूचना दर्ज कर ली गई है। छात्र की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

आनंद सिंह, इंस्पे1टर जीआरपी