BAREILLY: बरेली कॉलेज में एक छात्रनेता को टीचर के साथ नेतागिरी करना भारी पड़ गया। एग्जाम की स्कीम में कंफ्यूजन के चलते वह कई स्टूडेंट्स के साथ उनके पास पहुंचा था। जिस पर टीचर और उस छात्रनेता के बीच काफी तीखी बहस छिड़ गई। टीचर ने जहां छात्रनेता पर अभद्रता करने का आरोप लगाया तो छात्रनेता ने ऐसे किसी भी आरोप से मना कर रहा है।

एनवायरमेंट एग्जाम को लेकर था कंफ्यूजन

थर्सडे को शाम की पाली में बीएससी सेकेंड ईयर का एग्जाम था। स्टूडेंट्स के अनुसार आरयू की स्कीम में सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स को एनवायरमेंट का एग्जाम लिखा है। ऐसे में, काफी संख्या में स्टूडेंट्स एग्जाम देने पहुंच गए, लेकिन कॉलेज आकर उन्हें पता चला कि सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स के लिए यह एग्जाम कंडक्ट नहीं कराया जाएगा। ऐसे में सछास का छात्रनेता व बीसीबी का स्टूडेंट अनूप यादव इन स्टूडेंट्स को लेकर पहले प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव के पास गए फिर चीफ प्रॉक्टर डॉ। अजय शर्मा के पास। इस पर उसे कंट्रोल रूम में जाकर पता करने को कहा।

एचओडी ने छात्रनेता को बाहर जाने के लिए कहा

अनूप यादव स्टूडेंट्स को लेकर जैसे ही कंट्रोल रूम पहुंचे। वहां लॉ के एचओडी डॉ। दीपक आनंद ने अनूप यादव को कैंपस से बाहर जाने को कहा। इस पर अनूप यादव बिफर गया। काफी देर तक बहस चलती रही। डॉ। दीपक आनंद ने बताया कि छात्रनेता ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया है। उस समय प्रिंसिपल और कई टीचर्स पहुंच गए। डॉ। दीपक आनंद ने प्रिंसिपल को छात्रनेता के खिलाफ कार्रवाई करने को लिखा है।