- न्यू बहादुरपुर स्थित झुग्गी-झोपड़ी का है स्टूडेंट

- पुलिस के रवैए से खफा फैमिली वालों ने रोड जाम कर की आगजनी

PATNA CITY : पिछले चार दिनों से आठ वर्षीय स्टूडेंट अक्षय कुमार लापता है। न्यू बहादुरपुर स्थित झुग्गी-झोपड़ी निवासी अक्षय गवर्नमेंट स्कूल के फोर्थ का स्टूडेंट है। ख्फ् अगस्त की शाम पांच बजे से वह लापता है। फैमिली वालों के अनुसार खेलने के लिए घर से निकला था। उसके बाद से नहीं लौटा। अक्षय अपने नाना देवेन्द्र महतो के साथ रह रहा था। नाती के लापता होने पर नाना ने कई जगह तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। उसी दिन फैमिली वाले बहादुरपुर थाना पहुंचे। अक्षय के लापता होने की बात भी बताई, लेकिन पुलिस वालों ने कंप्लेन दर्ज नहीं की।

एसएसपी से लगाई गुहार

ख्ब् अगस्त को देवेन्द्र महतो एसएसपी विकास वैभव के पास पहुंचे। उन्होंने बहादुरपुर थाने की पुलिस के रवैए से अवगत कराया। साथ ही बताया कि थाने की पुलिस बगैर कंप्लेन दर्ज किए भगा दिया। एसएसपी ने बहादुरपुर थाने की पुलिस को एफआईआर दर्ज कर अक्षय की बरामदगी का आदेश दिया।

उग्र हुए फैमिली वाले

तीन दिन के बाद पुलिस की ओर से जब ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो फैमिली वाले उग्र हो गए। गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे फैमिली वाले पड़ोसियों के साथ रोड पर उतर आए। टायर जला बाजार समिति रोड पर आगजनी की। करीब एक घंटे तक रोड जाम कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

पुलिस वालों को हड़काया

आगजनी व रोड जाम की सूचना मिलते ही बहादुरपुर थाने की पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। जहां अक्षय के फैमिली वालों ने पुलिस की टीम को जमकर हड़काया। साथ ही जल्द से अक्षय की बरामदगी की मांग की। पुलिस वालों के काफी समझाने-बुझाने के बाद उग्र फैमिली वाले शांत हुए।