-नवाबगंज में प्रधान के बेटे कक्षा 4 के छात्र राशिद के कपड़ों से पुलिस को मिला पर्चा

-पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में, प्रेम प्रसंग व रंजिशन हत्या का शक

BAREILLY: नवाबगंज के सिजौलिया में फिरौती के लिए कक्षा 4 के छात्र के अपहरण और हत्या का राज पुलिस शायरी के कागजों में तलाश रही है। पुलिस को मृत छात्र राशिद की शर्ट की पॉकेट से शायरी लिखा हुआ पर्चा मिला है। इससे पुलिस प्रेम प्रसंग और रंजिशन हत्या के तहत भी जांच में जुट गई है। क्योंकि फिरौती मांगने वाले ने भी सिर्फ एक बार ही कॉल की थी। अभी पुलिस खुलकर कुछ नही बोल रही है। पुलिस ने चार युवकों को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वेडनसडे को डीआईजी आशुतोष कुमार ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की और थाना पुलिस को जल्द से जल्द केस के खुलासे के निर्देश दिए हैं।

चौकी देखते वक्त हुआ थ्ा अपहरण

बता दें कि प्रधान मेहरुनिशां के बेटे का होली की चौकी देखते वक्त कार से अपहरण हो गया था। कुछ देर बाद ही पिता के पास ढाई लाख की फिरौती की कॉल आई थी। सर्विलांस में नंबर नवाबगंज के बुजुर्ग रईस अहमद का आया था, जो फेक आईडी पर था। पुलिस ने अभी तक रईस से पूछताछ नहीं की है। सिर्फ फिरौती के लिए एक बार ही कॉल करने और फिर लाश मिलने से पुलिस का शक गहरा गया। क्योंकि यदि अपहरणकर्ता महंगी कार से आए थे, तो फिरौती की रकम सिर्फ ढाई लाख रुपए नहीं मांगते। यही नहीं फिरौती ही लेनी होती तो कई बार कॉल करते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी के चलते पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच कर रही है।

छात्र के पास से एक शायरी लिखा पर्चा भी मिला है। फिरौती के साथ-साथ अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

आशुतोष कुमार, डीआईजी बरेली