- लड़के के घरवालों से भी होती थी बात, फ्रेंड के थ्रू हुई थी दोस्ती

PATNA: डीएवी की स्टूडेंट प्रिया रॉय के लापता होने के मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बाद में उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया। हालांकि अक्षय के घर वालों को प्रिया से उसके रिलेशन के बारे में जानकारी थी। प्रिया के लापता होने के बाद से ही अक्षय के घर वालों से भी पूछताछ जारी है। अक्षय के घर वालों को डर है कि यदि लड़की नहीं मिली, तो उनका बेटा इस मामले में फंस सकता है। हालांकि पुलिस ने जो अक्षय से पूछताछ की उसमें उसने कबूल किया कि प्रिया से उसकी गहरी दोस्ती थी। यह दोस्ती प्रिया की एक दोस्त जो बोरिंग रोड में ही एक हॉस्टल में रहती है के थू्र हुई थी।

थाने में हाजिरी लगाने की दी हिदायत

अक्षय कंकड़बाग के अशोक नगर का रहने वाला है और बोरिंग कैनाल रोड के एक कोचिंग इंस्टीच्यूट में पढ़ता है। अक्षय और प्रिया की जान-पहचान पांच साल पुरानी है। व्हाट्स एप पर भी प्रिया उसकी सहेली और अक्षय से बात होती रहती थी। घटना के दिन शनिवार को भी अक्षय और प्रिया की बात करीब 9 बजे सुबह बात हुई थी। अक्षय ने पुलिस को बताया कि वह भी उस दिन से प्रिया को तलाश रहा है। अक्षय को हर दिन थाने में हाजिरी देने की हिदायत दी गई है। सीनियर एसएसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि एक महीने मे प्रिया से अक्षय की बात लगभग क्फ्म् बार बात हुई है।

बहन गलत बोल रही या टीचर

पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है जो प्रिया से जुड़ा है। ऐसे में उसकी बड़ी बहन से भी पुलिस ने कुछ जानकारी ली। यहीं नहीं महाराणा और गौरंग डे नाम के दो टीचर से भी पूछताछ की है। पुलिस सोर्सेज की माने तो महाराणा ने प्रिया से मिलने की बात से साफ इंकार किया है जबकि उसने उसे बड़ी बहन से मिलने की बात स्वीकार की है। वहीं प्रिया की बड़ी बहन का कहना है कि वह महाराणा से मिली ही नहीं थी। पुलिस कई बयानों का वेरिफिकेशन कर रही है। मंगलवार को एसएसपी, सिटी एसपी और डीएसपी सचिवालय ने भी थाने पहुंचकर मामले की छानबीन की।

ब्लड नहीं पेंट का मिला दाग

स्कूल के टॉप फ्लोर पर बने गेस्ट रुम में ब्लड स्टेन की बात कहीं जा रही थी लेकिन मंगलवार को एफएसएल की टीम ने पड़ताल की तो यह साफ हो गया कि वहां ब्लड का स्टेन नहीं बल्कि पेंट का दाग था। पुलिस इंटर काउंलिस के चेयरमैन से संपर्क कर प्रिया रॉय नाम की लड़की के बारे में जानकारी ली। पुलिस हर स्तर पर पड़ताल करने में लगी है मगर अभीतक किसी की बरामदगी नहीं होने से परेशानी बढ़ती जा रही है।