दीवान इंस्टीट्यूट के पास हुई वारदात

-पांचली खुर्द निवासी छात्र दीवान में अपने दोस्त से गया था मिलने

-घायल छात्र को बागपत रोड केएमसी में कराया गया भर्ती

Meerut : परतापुर थानाक्षेत्र हाइवे-58 स्थित दीवान इंस्टीट्यूट के पास सोमवार को आधा दर्जन अराजक छात्रों ने गोलीबारी कर दी। कारतूस के छर्रे वहीं खड़े दसवीं कक्षा के छात्र के चेहरे और सिर में जा धंसे। गोली चलते ही मौके पर भगदड़ मच गई। हमलावर युवक मौके से भाग गए। सूचना पर घायल छात्र के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे पहले सुभारती अस्पताल पहुंचाया, वहां भीड़ अधिक होने पर घायल को केएमसी में भर्ती कराया गया।

ताबड़तोड़ फायरिंग की

बागपत रोड स्थित पांचली खुर्द गांव निवासी ज्ञानेंद्र सिंह प्रोपर्टी डीलर हैं और उनका 16 वर्षीय बेटा रमन मलियाना चौकी के पास मिलेनियम इंटर कालेज में दसवीं का छात्र है। रमन ने बताया कि वह दीवान के बाहर खड़ा था और दोस्त का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान आधा दर्जन युवक आए और हुड़दंग मचाते हुए हंगामा करने लगे। तभी युवकों ने तमंचे से ताबड़तोड़ कई राउंड फाय¨रग की, जिसमें एक कारतूस के छर्रे रमन के चेहरे और सिर में घुस गए। चीख पुकार के बीच भगदड़ मच गई। हमलावर युवक भाग गए। वहीं रमन के दोस्त मौके पर पहुंचे। जिसके बाद रमन ने अपने बड़े भाई बीआइटी में बीबीए फाइनल वर्ष का छात्र मंजीत राणा को घटना की जानकारी की। मंजीत मौके पर पहुंचे, जब तक रमन के दोस्त उसे सुभारती अस्पताल ले गए थे। मंजीत ने कहा कि सुभारती में भीड़ अधिक होने के कारण रमन को केएमसी में भर्ती कराया। एसओ परतापुर ने कहा कि हमलावरों की तलाश की जाएगी।

एसओ को घटना की जानकारी नहीं

परतापुर के थानाक्षेत्र में यह घटना हुई लेकिन एसओ को इसकी जानकारी नहीं थी। इस प्रकरण में जब एसओ परतापुर राकेश यादव से जानकारी की गई तो उनका कहना था कि एक गोली चली थी, गोली चलाने वाले कौन है, पता नहीं। क्या किसी को गोली लगी है, यह मेरे को नहीं पता। जबकि केएमसी में घायल रमन के भर्ती होने पर अस्पताल की ओर से मेमो टीपीनगर थाने में भेजा गया, फिर टीपीनगर पुलिस ने परतापुर एसओ को जानकारी दी थी।