- छात्रा ने बात करने से मना किया तो छीना बैग

- सिटी मॉल के पास पकड़े गए तीन स्टूडेंट्स

GORAKHPUR : कोचिंग क्लास में साथ पढ़ने वाली लड़की का मोबाइल छीनने के चक्कर में तीन किशोर थाने पहुंच गए। ट्यूज्डे को सिटी मॉल के पास छात्रा का बैग छीनने के आरोप में लोगों ने उनको पकड़ लिया। जटेपुर चौकी पर जब पुलिस ने जांच पड़ताल की मामला प्यार-मोहब्बत का निकला।

गोरखनाथ एरिया में रहता है सिद्धार्थनगर का किशोर

सिद्धार्थनगर जिले का एक किशोर फैजाबाद के कालेज से बीएससी कर रहा है। गोरखनाथ एरिया में वह अपने दोस्तों के साथ रहकर सुंनदा टॉवर में कोचिंग करता है। उसके साथ ही कोतवाली एरिया की एक लड़की कोचिंग करती है। दोनों में बातचीत के दौरान दोस्ती हो गई। बात करने के लिए किशोर ने छात्रा को मोबाइल गिफ्ट दे दिया। इसकी जानकारी छात्रा के घरवालों को हुई तो उन लोगों ने कड़ाई कर दी। वह बात करने से मना करने लगी। मंडे को कोचिंग सेंटर पर छात्र ने लड़की से मोबाइल छीनने का प्रयास किया।

बात करने से मना करने पर छीना बैग

ट्यूज्डे दोपहर लड़की अपनी सहेली के साथ सिटी मॉल की तरफ गई। तभी आरोपी छात्र भी अपने दो साथियों के साथ पहुंच गया। वह छात्रा का बैग छीनने लगा। तभी लोगों ने उसको पकड़ लिया। स्टूडेंट ने पुलिस को बताया कि छात्रा उससे बातचीत नहीं कर रही थी इसलिए अपना मोबाइल वापस लेना चाहता था।

आरोपी छात्र और पीडि़त छात्रा एक साथ कोचिंग करते हैं। लड़की ने बात करने से मना किया तो वह अपना मोबाइल वापस मांगने लगा। उनके करियर को देखते हुए पैरेंट्स से बातचीत करके मामले को सुलझा दिया जाएगा।

अंजनी कुमार राय, इंस्पेक्टर, थाना कैंट