-एससी, एसटी आयोग के उपाध्यक्ष ने मारा स्टूडेंट को थप्पड़

-छात्रों ने एनएएस कालेज रोड के सामने जाम लगाकर की नारेबाजी

- नारेबाजी करते हुए एसएसपी के पास पहुंचे स्टूडेंट्स

Meerut: एनएएस डिग्री कालेज के स्टूडेंट्स ने यूपी एससी,एसटी आयोग के उपाध्यक्ष पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाकर सड़क जाम कर दी। कालेज के सामने वाहन खड़े कर करीब एक घंटे से भी ज्यादा जाम लगाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन स्टूडेंट्स का गुस्सा कम नहीं हुआ। सभी एसएसपी ऑफिस पहुंचे और मुकेश सिद्वार्थ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

गाड़ी खड़ी करने पर विवाद

शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे मुकेश सिद्धार्थ की गाड़ी अंबेडकर चौक से ईव्ज चौराहे की ओर जा रही थी । जैसे ही उनकी गाड़ी एनएएस कालेज के सामने पहुंची तो रास्ते में छात्र संघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सूरज कुमार और उसके साथी प्रशांत वत्स मारूति लेकर चल रहे थे। इसी बीच पीछे से आई मुकेश सिद्धार्थ की गाडी ने मारूति को टक्कर मार दी। छात्रों ने उतरकर इसका विरोध किया।

थप्पड़ जड़ने का आरोप

आरोप है कि विरोध करने पर गनर और गाडी के चालक ने स्टूडेंट्स के साथ गाली गलौच कर दी। आरोप है कि इसके बाद मुकेश सिद्धार्थ ने गाड़ी से उतरकर थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद काफी संख्या में छात्र एकत्र हो गए। उन्होंने एनएएस कालेज के सामने ही जाम लगाकर मुकेश सिद्धार्थ के खिलाफ नारेबाजी कर दी।

एसएसपी ऑफिस पहुंचे

जाम की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जाम खुलवाया। इसके बाद सभी स्टूडेंट्स एसएसपी ऑफिस पहुंच गए और कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन देने उन्हे वहां से भेजा।

थप्पड़ नहीं मारा है, गनर से गाली-गलौच हुई थी। सभी स्टूडेंट्स ने शराब पी हुई थी।

मुकेश सिद्धार्थ, यूपी एससी/एसटी आयोग के उपाध्यक्ष