- गिरफ्तार स्टूडेंट एक निजी इंस्टीट्यूट से कर रहा है बीएससी

- पुलिस के अनुसार कहीं बड़ी वारदात करने जा रहा था बदमाश

Meerut: रोहटा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान हथियारों के जखीरे के साथ एक बीएसएसी के स्टूडेंट का दबोचा है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार स्टूडेंट का लिंक कुख्यात उधम सिंह से मिल रहा है। साथ ही वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। इसके अलावा अभियुक्त हथियारों की सप्लाई का काम भी करता है। पूछताछ में बदमाश ने अपने दो अन्य साथियों के नाम भी बताए हैं। जिन्हें पकड़ में आने के बाद ही पता चल सकेगा कि इनका प्लान क्या था।

चौराहे से गिरफ्तार

पुलिस लाइन में एसपी रूरल श्रवण कुमार ने बताया कि सीओ सरधना चंद्रपाल सिंह रोहटा थाना पुलिस के साथ कैथवाड़ी चौराहे के पास चेकिंग कर रहे थे। पुलिस ने बाइक सवार तीन युवकों को रोकने का प्रयास किया, तो युवकों ने पुलिस पर फाय¨रग कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर एक बदमाश को धर-दबोचा, लेकिन उसके दो साथी फरार हो गए।

घटना का था प्लान

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सलमान पुत्र कल्लू निवासी बालैनी है। सलमान ने पूछताछ के दौरान बतया कि उसके फरार साथी दीपक और राजू हैं। जो कंकरखेड़ा की आर्क सिटी के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार तीनों साथी एक निजी इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट हैं। ये तीनों क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

गिरफ्तार अभियुक्त

- सलमान पुत्र कल्लू निवासी बलैनी जनपद बागपत है।

बरामदगी

- 4 तमंचे, 1 पिस्टल, 33 कारतूस, दो मैगजीन, एक बाइक

फरार अभियुक्त

कंकरखेड़ा निवासी दीपक और राजू

-----