-श्रद्धानंद बाल मंदिर में मना एनुअल फंक्शन

-स्कूल की एनुअल रिपोर्ट की गई जारी

>RANCHI: शनिवार को श्रद्धानंद बाल मंदिर सीनियर सेकेंड्री स्कूल, कमड़े में एक तरफ स्टूडेंट्स के दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिले, तो दूसरी ओर तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंज उठा। ढोल-बाजे से लेकर मेरी मां जैसे गानों पर परफार्म कर स्टूडेंट्स ने इस दिन को यादगार बना दिया। मौका था एसबीएम के एनुअल फंक्शन का, जहां चीफ गेस्ट सीताराम सिन्हा, अध्यक्ष सावरमल जालान, उपाध्यक्षा सह कोषाध्यक्ष पूर्णिमा चौधरी, सचिव बसंत कुमार जालान एवं संयुक्त सचिव मनोज कुमार चौधरी ने दीप जला कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

फैशन शो में बच्चों ने मन मोहा

प्रोग्राम प्रशासक ललित कुमार चौधरी के स्वागत भाषण के साथ शुरू हुआ। स्कूल के साल भर के अचीवमेंट्स को शेयर करते हुए स्टूडेंट्स, टीचर्स और स्टाफ का मनोबल बढ़ाया गया। वहीं प्रिंसिपल अनिल कुमार मिश्रा ने स्कूल की एनुवल रिपोर्ट को प्रस्तुत किया। स्कूल के मेधावी स्टूडेंट्स के बीच पुरस्कार बांटा गया। इसके साथ ही एनुवल फंक्शन में कई कल्चरल प्रोग्राम हुए।

-वर्जन

एसबीएम की हर एक उपलब्धि में यहां के टीचर्स, स्टूडेंट्स और अन्य स्टाफ का योगदान है। बच्चों ने हमेशा से पढ़ाई के साथ-साथ एक्स्ट्रा को-करिकुलम एक्टिविटी में भी काफी अच्छा परफॉर्म किया है। स्कूल का हेल्दी एन्वॉयरन्मेंट और पेरेंट्स का सपोर्ट भी इस अचीवमेंट में अहम भूमिका रखता है।

ललित कुमार चौधरी, एडमिनिस्ट्रेटर, एसबीएम सीनियर सेकेंड्री स्कूल

फूड फेस्टिवल

मेन रोड स्थित होटल एवीएन ग्रांड में मुगलई, अवधि, लखनवी, हैदराबादी और अफगानी फूड फेस्टिवल आज शाम सात से रात क्क् बजे तक लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं।

नाटक का मंचन

युवा नाट्य संगीत एकेडमी की ओर से सत्येंद्र शरद लिखित नाटक करेंसी नोट का अपर बाजार गोरखनाथ लेन स्थित शांति कृष्ण कला भवन में आज मंचन किया जाएगा। प्रोग्राम शाम सात बजे शुरू होगा।