-स्कूल के प्रिंसिपल फादर फ्रांसिस जोसफ ने विनर्स को शुभकामनाएं दी

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल काशीडीह हाई स्कूल में सेशन 2014-15 के लिए स्टूडेंट काउंसिल के एएसपीएल पोस्ट के लिए चुनाव हुआ। इस इलेक्शन में जुनियर क्लास के लिए क्लास छह और सात से नौ स्टूडेंट्स, जबकि सीनियर ग्रुप में क्लास 11वीं के चार स्टूडेंट्स ने नामांकन किया। जुनियर ग्रुप के लिए क्लास चार से सात तक के बच्चों ने वोटिंग की। जुनियर ग्रुप के लिए रोहिणी ने सबसे ज्यादा वोट हासिल कर एसएसपीएल का पोस्ट हासिल कर लिया। सीनियर ग्रुप में क्लास आठ से लेकर 12वीं तक के बच्चों ने वोट किया। इसमें काम्या सिंह विनर बनी।

नेतृत्व क्षमता का विकास करना है मकसद

मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल फादर फ्रांसिस जोसफ ने विनर्स को शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई कि चुने गए एएसपीएल स्कूल और स्टूडेंट हित में बेहतर काम करेंगे। स्कूल के सीनियर को-ऑर्डिनेटर राकेश पांडेय ने कहा कि इस चुनाव का मकसद बच्चों में नेतृत्व क्षमता डेवलप करना है। प्रोग्राम के सफल आयोजन में आनंद कुमार सिंह, कमलेश, गीता रानी, दीप्ति रानी, खुर्शीद खान समेत अन्य लोगों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

----------------

हेल्थ कैम्प और वन महोत्सव का आयोजन

जुस्को स्कूल साउथ पार्क द्वारा सप्ताह व्यापी हेल्थ कैम्प व वन महोत्सव का आयोजन किया गया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने 77,500 रुपए भी कलेक्ट किए जिसे थैलिसेमिया पेशेंट्स के लिए डोनेट किया जाएगा।

------------------

टेल्को थाना प्रभारी को किया सम्मानित

सीरियल क्राइम गैंग का खुलासा कर दहशत के साए में रहे टेल्को कॉलोनीवासियों को चैन की सांस लेने के प्रति आश्वस्त करने के मामले में थर्सडे को टेल्को पुलिस-पब्लिक समन्वय समिति ने टेल्को थाना प्रभारी को गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर संतोष कुमार शार्दुल, सोनू खान, रविशंकर पांडेय, अंकित आनंद सहित अन्य प्रेजेंट थे।

------------

अब केवल सीटीएस चेक से होगा बिल का भुगतान

बीएसएनएल कंज्यूमर्स अगस्त महीने से बेसिक फोन व मोबाइल के बिल का भूगतान केवल सीटीएस चेक से ही कर सकेंगे। बीएसएनएल के सीनियर जीएम बीएन सिंह ने कहा कि इससे पहले किसी भी माध्यम से भुगतान किया जा सकता था।