साइकिल से स्कूल जा रहा था आठवीं का छात्र, पीलीभीत रोड पर ट्रक ने रौंदा

BAREILLY:

सिटी की सड़कों पर मौत बनकर दौड़ रहे ट्रकों ने एक बार फिर एक स्टूडेंट्स को अपना शिकार बना लिया। ट्यूजडे मार्निग इज्जतनगर में पीलीभीत रोड पर साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा ओवरटेक करने के चलते हुआ। गुस्साए परिजनों ने हाइवे जाम कर दिया। ट्रक मौके पर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया।

आठवीं क्लास का छात्र था

क्ब् वर्षीय आसिफ खां, मुडि़या अहमद नगर इज्जतनगर में रहता था। उसके परिवार में पिता रिफाकत खां, मां शारजहां और तीन भाई बहन निशा, आदिल और नेहा हैं। आसिफ भाई-बहनों में सबसे छोटा था। वह इज्जतनगर में ही पीसी आजाद इंटर कालेज में आठवीं क्लास में पढ़ता था। ट्यूजडे सुबह आठ बजे वह साइकिल से स्कूल जा रहा था। घर से कुछ दूरी पर ही वह बेलगाम ट्रक की चपेट में आ गया। लोगों को इसकी सूचना मिली तो वह तुंरत मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आसिफ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

विरोध में जाम हुआ हाईवे

आसिफ की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा था। हर कोई एक-दूसरे को ढांढस बंधाने में लगा हुआ था। किसी तरह सभी को घर पहुंचाया गया। आसिफ की मौत के बाद परिजन गुस्से में आ गए और लोगों ने पीलीभीत हाइवे पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएचओ इज्जतनगर मोहम्मद कासिम ने बतया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया और ड्राइवर की तलाश की जा रही है।