-फ‌र्स्ट राउंड में 60 मेरिटोरियस को मिला कंपनियों से जॉब ऑफर लेटर

-कीनिया में भी एनएसआई के स्टूडेंट्स को जॉब ऑफर मिलेगा

KANPUR : नेशनल शुगर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के किसी भी छात्र को अब तक सबसे ज्यादा पैकेज नाव ब्रीवरीज गोवा ने ऑफर किया। यह ऑफर पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा एल्कोहल टेक्नोलॉजी की मेरिटोरियस निकिता को मिला है। कंपनी ऑफिसर्स ने इस मेरिटोरियस को कसौटी पर कस कर ही फाइनल डिसीजन संस्थान निदेशक व प्लेसमेंट ऑफिसर को दिया। डिप्लोमा होल्डर्स 20 स्टूडेंट्स को उत्तम शुगर मिल ने चयनित किया है।

फ‌र्स्ट राउंड में 12 कंपनियां

संस्थान के प्लेसमेंट ऑफिसर विनय कुमार ने बताया कि एनएसआई में कैंपस प्लेसमेंट का पहला राउंड 23 अक्टूबर को खत्म हुआ है। कैंपस प्लेसमेंट के पहले राउंड में 60 मेधावी स्टूडेंट्स को 12 कंपनियों से जॉब ऑफर की गई हैं। अहम बात यह है कि पहले राउंड में उत्तम शुगर मिल के ऑफिसर्स ने संस्थान के 20 स्टूडेंट्स को जॉब ऑफर की है। डिप्लोमा होल्डर्स स्टूडेंट्स को 3 से 4 लाख रुपए पर एनम की जॉब मिली है। वहीं सर्टिफिकेट कोर्स करने वाले मेरिटोरियस स्टूडेंट्स को 1 से 2 लाख रुपए पर एनम की जॉब मिली है। बलरामपुर शुगर मिल, डालमिया शुगर मिल, इस जैक, नाव ब्रीवरीज गोवा, उत्तम शुगर मिल जैसी कंपनिया कैंपस प्लेसमेंट में शिरकत कर चुकी हैं।

-------------------

कैंपस प्लेसमेंट के पहले राउंड में स्टूडेंट्स को अच्छा पैकेज मिला है। सबसे ज्यादा पैकेज पीजी डिप्लोमा एल्कोहल टेक्नोलॉजी की स्टूडेंट निकिता को मिला है। सेकेंड राउंड का कैंपस प्लेसमेंट 26 अक्टूबर से शुरू होगा जिसमें कि धामपुर शुगर मिल पहले दिन आएगी। इसी दिन कीनिया के की बोस ग्रुप से दिल्ली में मीटिंग है जहां पर कैंपस प्लेसमेंट के बारे में डिस्कशन होगा।

-प्रो। नरेन्द्र मोहन, डायरेक्टर, एनएसआई