- अलमा मैटर द स्कूल, मानीराम में स्टूडेंट्स ने दिखाया उत्साह

- आईनेक्स्ट रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्पटीशन

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

आईनेक्स्ट रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन में खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ मच गई है। ट्यूज्डे को मानीराम स्थित अलमा मैटर द स्कूल में कॉम्प्टीशन ऑर्गनाइज किया गया। मासूमों के बीच कागज पर रेनॉल्ड्स जेल रेसर से अपना राइटिंग हुनर दिखाने की होड़ मच गई। हर क्लॉस में स्टूडेंट्स ने खुद को बेहतर बनाने का उत्साह दिखाया। रेनॉल्ड्स पेन पाकर खुशी से झूम रहे स्टूडेंट्स ने एक स्वर में वेलकम किया।

किसकी हैंडराइटिंग सबसे बेहतर

आईनेक्स्ट रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन की जानकारी स्टूडेंट्स को पहले से थी। इसलिए सभी बच्चे बेसब्री से कॉम्प्टीशन शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने काफी प्रैक्टिस भी कर रखी थी। स्टूडेंट्स को रेनॉल्ड्स पेन और प्रिपेयर्ड कंटेंट शीट जैसे ही मिली, उनके अंदर खुद को बेहतर बनाने का जज्बा जाग उठा। लिखने की इजाजत मिलने पर स्टूडेंट्स ने अपना हुनर दिखाना शुरू कर दिया। आराम से धीरे- धीरे लिखकर छात्र अपनी राइटिंग को खूबसूरत बनाने की कोशिश में लगे रहे। सबने यह जताने का प्रयास किया कि उनकी राइटिंग सबसे अच्छी है।

कॉम्प्टीशन में पार्टिसिपेट कर अच्छा लग रहा है। बड़ा मजा आ रहा है। मैं तो घर से खूब प्रैक्टिस करके आया था। रेनॉल्ड्स पेन पाकर मेरा उत्साह दोगुना हो गया।

- मृत्युंजय शुक्ला, स्टूडेंट, क्लास 8

मेरे लिए यह पहला एक्सपीरियंस था, लेकिन धीरे-धीरे लिखकर मैंने अपनी राइटिंग को सबसे अच्छा बनाने की कोशिश की है, उम्मीद है कि यह जेजेज को पसंद आएगी।

- नंदनी, स्टूडेंट, क्लास 6

आईनेक्स्ट रेनॉल्ड्स राइट द फ्यूचर हैंडराइटिंग कॉम्प्टीशन को लेकर बच्चों में काफी उत्साह था। सुबह से स्टूडेंट्स इसके बारे में पूछ रहे थे। बच्चे इतने ज्यादा उत्साहित थे कि वह लोग सिर्फ इसी का इंतजार करते रहे।

अल्पना भारद्वाज, टीचर