-23 दिसंबर को चुनाव होने की है संभावना

-चुनाव लड़ने की तैयारियों में लगे प्रत्याशी

BAREILLY प्रोफेसर्स रेगुलर क्लासेज अटेंड नहीं करते हैं। बाहरी तत्व कॉलेज परिसर में घूमते रहते हैं। शिक्षा स्तर दिनोंदिन गिर है। कॉलेज में छोटे-छोटे से काम के लिए स्टूडेंट्स को बार-बार चक्कर लगाने पड़ते हैं। ऐसी सैकड़ों समस्याएं बीसीबी में हैं। जिन्हें उठाने और दूर कराने के लिए छात्रनेता को मात्र 80 दिन मिलेंगे।

23 दिसंबर को है चुनाव होने की संभावना

बीसीबी का इस वक्त माहौल बदला हुआ है। हवाओं ने छात्रसंघ की चुनाव राजनीति तैर रही है। हर कोई चुनावी चर्चाओं में व्यस्त। चाय की चुस्कियों पर हार-जीत तय हो रही है। यूनिवर्सिटी ने भी 23 दिसंबर को चुनाव कराने की घोषणा की है। अगर इस डेट को भी चुनाव हो जाते हैं, तो जीते छात्रनेता का कार्यकाल ज्यादा से ज्यादा 80 दिन का होगा। क्योंकि मार्च से फ‌र्स्ट वीक से यूनिवर्सिटी के एग्जाम शुरू हो जाएंगे। वहीं जीते छात्रनेता को इतने दिनों में स्टूडेंट्स की प्रॉब्लम्स को उठाना होगा। साथ ही उनका सॉल्यूशन भी कराना होगा।

तैयारियों में लगे कैंडिडेट्स

चुनाव की घोषणा होते ही इच्छुक कैंडिडेट्स तैयारियों में लग गए हैं। उन्होंने अभी से वोटर्स पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एसएमएस, वाट्सएप और एफबी के जरिए उन्हें अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की जा रही है।