- गुस्साएं स्टूडेंट्स ने किया बस पर पथराव, तोड़फोड़

- यात्रियों ने बस से कूदकर बचाई अपनी जान

- बाईपास पर अन्य वाहनों पर भी किया स्टूडेंट्स ने पथराव

- तोड़फोड़ करने वाले स्टूडेंट्स को पुलिस ने खदेड़ा

Meerut:मंगलवार को स्वामी विवेकानंद सुभारती यूनिवर्सिटी के सामने रोडवेज की बस से गिरकर एक स्टूडेंट घायल हो गया। गुस्साएं स्टूडेंट्स ने विरोध में बस पर पथराव कर दिया। ईट और पत्थर फेंककर बस के शीशे फोड़ दिए। बस में सवार यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्टूडेंट्स पर लाठियां फटकार कर दौड़ाया।

क्या है मामला

मंगलवार शाम जानी थाने के बाईपास स्थित स्वामी विवेकानंद सुभारती यूनिवर्सिटी के छात्र स्टाप पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी मोदीनगर की ओर से रोडवेज की सिटी बस पहुंची। बस में सवार होते समय छात्र महेश पुत्र विजय कुमार निवासी पुरानी मोहनपुरी, गिरकर जख्मी हो गया। दरअसल, हादसा बस चालक की लापरवाही के चलते हुआ। इसको लेकर छात्र आक्रोशित हो गए। हादसे को देखकर गुस्से में आए छात्रों ने बस पर पथराव कर दिया। बस का चालक और परिचालक छात्रों के गुस्से को देखकर भाग खड़े हुए। छात्रों के पथराव करने के कारण बस में सवार यात्रियों में भगदड़ मच गई। सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने लाठी फटकार कर छात्रों को मौके से दौड़ाया। इसी को लेकर छात्र भड़क गए। उन्होंने सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों पर भी पथराव कर दिया।

इन्होंने कहा

बस को कब्जे में ले लिया है, चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। दोनों ओर से तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

विध्याचल तिवारी, एसओ जानी

बस चालक की गलती थी। छात्र के बस में चढ़ते समय अचानक ही बस को चला दिया। जिससे छात्रों ने गुस्से में आकर पथराव कर दिया। इसके लिए रोडवेज के अफसरों को पत्र भी लिखा जाएगा।

जयंत शेखर, डायरेक्टर