- तेज हवा से झोंके से गिरा पुल के पिलर पर, गंभीर चोट लगने से मौत

- गंगा में कूदकर जान देने पहुंची युवती को मल्लाहों ने बचाया

VARANASI :

सुसाइडल पॉइंट बन चुके राजघाट स्थित मालवीय पुल से शनिवार की सुबह एक युवक ने कूदकर जान दे दी। वहीं भाई की पिटाई से क्षुब्ध युवती ने राजेन्द्र प्रसाद घाट से गंगा में कूदकर जान देने की कोशिश की। मल्लाहों ने उसे बचा लिया।

नहीं हो सकी शिनाख्त

शनिवार सुबह मार्निग वॉक पर निकले लोगों ने देखा कि राजघाट पुल पर एक युवक टहल रहा है। लोगों के देखते ही देखते वह रेलिंग पर चढ़ा और गंगा में छलांग लगा दी। तेज हवा की वजह से वह गंगा में न जाकर पिलर संख्या तीन पर जा गिरा। गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुल से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मल्लाहों की मदद से रस्सी के सहारे शव को वहां से हटाकर किनारे लाया गया। मृतक ने सफेद-काले रंग की धारीदार शर्ट और काली पैंट पहन रखी थी। उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे कि उसकी शिनाख्त हो सके।

जाना चाहती है मां के पास

शनिवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे एक युवती गंगा में खड़ी कई नावों को पार करके गहरे पानी में कूद गयी। उसे कूदते देख आसपास मौजूद मल्लाह भी गंगा में कूद पड़े। बड़ी मशक्कत के बाद उसे सुरक्षित बाहर निकाला। युवती ने अपना नाम चेतगंज निवासी तुलसी लालवानी बताया। उसका कहना था कि उसका भाई उसकी पिटाई करता है। जिससे क्षुब्ध होकर उसने जान देने की कोशिश की। सूचना पर मौके पर पहुंचे पिता गोपालदास लालवानी के मुताबिक तुलसी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसकी मां का इलाज मुम्बई में हो रहा है। वहां जाने की जिद करती है। इस बात को लेकर भाई ने डांटा था।