-रात में झगड़े के बाद स्टोर रूम में फंदे पर लटकी मिली

-पहली पत्‍‌नी से तीन बच्चियों से नही बनती थी बात

<-रात में झगड़े के बाद स्टोर रूम में फंदे पर लटकी मिली

-पहली पत्‍‌नी से तीन बच्चियों से नही बनती थी बात

BAREILLY: BAREILLY: डिफेंस एंक्लेव कांधरपुर में बैंक मैनेजर की पत्‍‌नी ने मामूली कहासुनी पर स्टोर रूम में पंखे से लटककर जान दे दी। मैनेजर की पहली पत्‍‌नी से तीन बेटियों से महिला की अनबन रहती थी। सुसाइड का पता तब चला जब मैनेजर की साली ने फोन किया तो फोन रिसीव नही हुआ। मायके वालों के आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने तोड़ा गेट

फ्0 वर्षीय कविता डिफेंस एंक्लेव कांधरपुर में रहती थी। उसके पति चेतराम कुतुबखाना एसबीआई के ब्रांच मैनेजर हैं। वह मूलरूप से प्रतापगढ़ के निवासी हैं। मैनेजर के चार बच्चे हैं, जिसमें तीन बेटियां पहली पत्‍‌नी के हैं। चेतराम का सैटरडे रात कविता से मामूली कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद कविता गुस्से में दूसरे कमरे में सोने चली गई। संडे सुबह कविता की बहन ने फोन किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ। जिस पर कविता की बहन ने चेतराम के मोबाइल पर कॉल की और फोन रिसीव न होने की बात बताई। कॉल के बाद चेतराम ने कविता की तलाश की। तलाश करते हुए जब वह छत पर गए तो स्टोर रूम का गेट बंद मिला। जिसके बाद चेतराम ने पुलिस को बुलाया। गेट तोड़कर देखा गया तो कविता पंखे से लटकी हुई थी और उसके गले में साड़ी का फंदा लगा हुआ था।

पहली पत्नी की हो चुकी मौत

परिजनों ने बताया कि पहली पत्‍‌नी की म् वर्ष पहले बीमारी से मौत हो गई थी। जिसके बाद चेतराम ने कविता से शादी की थी। कविता से ब् वर्ष की बेटी है। कविता छत पर अलग कमरा बनवाने की जिद करती थी, लेकिन चेतराम इसके लिए तैयार नहीं था।

मैनेजर की पत्‍‌नी ने सुसाइड किया है। मामूली बात पर झगड़ा हुआ था। परिजनों के आने के बाद होगी कार्रवाई।

रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी