-फ्राइडे रात भोजीपुरा में महिला ने फंदा लगाया तो बिथरी चैनपुर में महिला ने जहरीला पदार्थ खाया

<द्गठ्ठद्द>

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

बिथरी चैनपुर में महिला की जहरीला पदार्थ खाने से और भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव घंघोरा-घंघोरी में फंदा लगाने से फ्राइडे रात दो महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिलाओं के मायके वालों ने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।

जहरीला पदार्थ खाने से मौत

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव पुन्नापुर निवासी अनीता 22 वर्ष पत्नी विनोद की फ्राइडे रात जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर ससुराल वाले शहर हॉस्पिटल ले भागे लेकिन महिला की रास्ते में मौत हो गई। सूचना मिलते ही महिला के मायके वाले मौके पर पहुंचे। और हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दे दी। परिजनों ने बताया कि अनीता की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी उसके अभी कोई बच्चा नहीं था।

पांच लोगों पर हत्या का केस

भोजीपुरा थाना के गांव मोहनिया निवासी लालता प्रसाद की बेटी शीतल 23 वर्ष की शादी घंघोरा-घंघोरी गांव निवासी वीरसिंह के साथ दो वर्ष पहले हुई थी। उसके एक 8 माह का बेटा है। फ्राइडे रात ढ़ाई बजे घरेलू कलह के बाद शीतल ने छत के कुंदे से फंदा लगा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। लेकिन ससुराल वाले फरार हो गए। मृतका के पिता लालता प्रसाद ने दहेज हत्या का पति सहित पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज करा दी है।