ऑनर किलिंग के तहत ही हुई थी हत्या, साले ने दी थी सुपारी

BAREILLY: टेंपो ड्राइवर सुखबीर की हत्या सुपारी देकर की गई थी। उसकी हत्या जीजा धर्मेद्र ने ही की थी। धर्मेद्र को सुखबीर के साले मुन्नालाल ने ब्0 हजार रुपए की सुपारी दी थी। रिमांड पर मुन्नालाल ने पुलिस के सामने मर्डर का खुलासा किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल तमंचा और उसमें फंसा कारतूस भी बरामद कर ि1लया है।

जीजा जी से बात करते हुए गया था

एसएचओ देवेश सिंह ने बताया कि क्क् जुलाई की रात सुखबीर को जीजा जी यानि धर्मेद्र की कॉल आई थी। पुलिस पूछताछ में धर्मेद्र ने बताया कि वह सुखबीर को टेंपो में बैठाकर सनईया के पास ले गया था। यहां पर उसने शराब के नशे में धुत सुखबीर को गोली मार दी और फिर फरार हो गया था। क्भ् जुलाई को सुखबीर की लाश मिली थी।

दो महीने पहले की थ्ाी प्लानिंग

सुखबीर ने चांदनी से लव मैरिज की थी, जिसके चांदनी के भाई खिलाफ थे। चांदनी के भाई यानि सुखबीर के साले मुन्नालाल ने ही ब्0 हजार रुपए में उसे मारने की सुपारी धमेंद्र को दी थी। मर्डर की प्लानिंग भी दो महीने पहले से चल रही थी और जैसे ही चांदनी मथुरा गई तो उसकी हत्या कर दी। बता दें कि धर्मेद्र ने 9 सितंबर को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। सैटरडे को पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया था। वहीं पुलिस ने मुन्नालाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।