LUCKNOW: मैंने खुद सनी के साथ पहली बार काम किया है। और मुझे कोई भी दिक्कत नहीं आई। वह बहुत ही प्रोफेश्नल और मेच्योर है। जब मैंने अपनी वाइफ को बताया कि मैं सनी के साथ शो कर रहा हूं तो उसे भी ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। एंकर और एक्टर रणविजय ने। जो अपने नए शो के प्रमोशन के लिए राजधानी पहुंचे थे।

मंगलवार को अपने शो के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणविजय बताते है कि शो की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें सनी लियोन है। और पीछले सीजन में उनके आने से शो काफी हिट भी रहा था। रणविजय बताते है कि आज के युवाओं को सबकुछ जल्दी चाहिए होता है। जहां तक प्यार का सवाल है आज के दौर में अफेक्शन और फिजिकल अट्रैक्?शन तो है पर प्यार नहीं है। वहींए कई बार शो में खुद को एक्सप्रेस करने के चक्कर में कंटेस्टेंट इमोशनल हो जाते है। और गालियां देने लगते है। लेकिनए यह सब बीप कर दिया जाता है। मैं खुद गाली देने के फेवर में नही हूं।

जो पसंद वहीं करूंगा

रणविजय आगे बताते है कि जो काम मुझे पसंद है उसे ही करूंगा। जिसमें मेरे लिए कुछ करने के लिए ही ना हो तो उसे क्या करना। शादी के बाद मुझमें काफी धैर्य आ गया है। और मेरी मैरिड लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है। हाल ही में अमेरिका की सुप्रिम कोर्ट ने सेम सेक्स मैरिज को लीगल किया जिसका भारत में भी स्वागत हुआ। लेकिनए कई लोगों ने इसपर सवाल भी किए। इसपर रणविजय बताते है कि आप कहते है कि आप एक फ्री कंट्री में रहते है। जहां लोग सरकार को चुनते है। तो हम किसे पसंद करते है। और किसके साथ रहना चाहते है यह भी हमारा हक हो।