सनी की कप्लीट फैमली फोटो वायरल
सनी ने पति डेनियल , बेटी निशा और दो जुड़वा बेटे अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के साथ ट्विटर पर अपनी कंप्लीट फैमली फोटो फैन्स से शेयर की है। जिसमें सनी ने कैप्शन लिखा है 'भगवान का प्लान... 21 जून , 2017 वो दिन था जब मैंने और डेनियल ने ये डिसाइड किया था कि हम कम समय में तीन बच्चों के माता पिता बन सकते हैं। हम दोनों ने प्लान किया अपनी फैमली कंप्लीट करने का और अब हमारा परिवार पूरा हो ही गया। बेटे अशर सिंह वेबर , नोहा सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ। हमारे जुड़वा बेटे कुछ ही हफ्ते पहले जन्में हैं। भनवान ने कुछ अच्छा ही सोचा होगा हमारे लिए जो हमें इतनी बडी़ फैमली दी। हम इन तीन खूबसूरत बच्चों के पैरेंट बन कर गर्व महसूस कर रहे हैं। सभी के लिए सरप्राइज...'
तो इस वजह से सनी लियोनी ने फिर से मां बनने के लिए अडॉप्शन नहीं चुना सेरोगेसी को

ये है सेरोगेसी से बच्चे करने की वजह
सनी के मुताबिक उनके पति डेनियल और उन्होंने सेरोगेसी को ऑप्शन के तौर पर चुना नवजात बच्चों के माता पिता बनने के लिए। अपनी फैमली कंप्लीट करने के लिए सनी ने पति की सहमति से इस ऑप्शन को चुना था। अपने इस डिसीजन से सनी दो जुड़वा बच्चों की मां बन कर बहुत खुश हैं। सनी ने अपनी बडी़ बेटी निशा को महाराष्ट्र के लातूर से करीब दो साल पहले ही अडाप्ट किया था।
इंटरनेशनल मदर लैंगवेज डे : नहीं आती फर्राटेदार हिंदी फि‍र भी इन 7 ब्‍यूटीज का हिंदी फि‍ल्‍मों में जलवा
तो इस वजह से सनी लियोनी ने फिर से मां बनने के लिए अडॉप्शन नहीं चुना सेरोगेसी को
इस वक्त सनी कर रहीं हैं इस प्रोग्राम को होस्ट
कुछ समय से सनी लियोनी इंटरनैशनल टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग में व्यत हैं। सनी टीवी शो के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग भी जारी रखी हैं। इस फिल्म के लिए सनी तलवार बाजी , घुड़सवारी और युद्ध करने की ट्रेनिंग ले रहीं हैं। दरअसल सनी इस फिल्म में एक राजकुमारी के किरदार में हैं। इससे पहले सनी एक पहेली लीला , जिस्म 2 और तेरा इंतजार जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।
आंध्र के किसान ने सनी लियोनी को बनाया नजर बट्टू, रेड ड्रेस में द‍िन-रात ऐसे उतार रहीं नजर
तो इस वजह से सनी लियोनी ने फिर से मां बनने के लिए अडॉप्शन नहीं चुना सेरोगेसी को

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk