1. सनी लियोनी और डेनियल की शादी को सात साल पूरे हो गए हैं। बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोडे़ ने 11 अप्रैल साल 2011 को सात साल पहले शादी रचाई थी। सनी और डेनियल ने सिख धर्म के तौर तरीकों से विवाह किया और फिर क्रिश्चन रीती रिवाजों से भी शादी की।

2. सनी कनाडा में पली बढी़ एनआरआई हैं। बता दें कि पिछले साल सनी लियोनी और उनके पति डेनियल ने अपना परिवार को पूरा करने के लिए एक छोटी लड़की को गोद लिया जिसका नाम है निशा और फिर सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता भी बने सनी और डेनियल।
शादी की सालगिरह नहीं सनी लियोनी को रहता है इस दिन का इंतजार
3. सनी लियोनी के लिए शादी की सालगिरह तो खास है ही पर सनी और डेनियल के लिए इससे भी ज्यादा खास दिन कोई और है। बता दें कि सनी और डेनियल की शादी 11 अप्रैल साल 2011 में हुई थी पर सनी के लिए न तो उनकी सालगिरह, न डेनियल की सालगिरह और न ही शादी की सालगिरह खास है। उनके लिए बस सबसे खास दिन है 21 जून, 2017।

4. सनी और डेनियल के लिए साल का सबसे खास दिन 21 जून, 2017 है। बता दें कि अगले साल सनी और डेनियल ने मिल कर एक बच्ची को गोद लिया था निशा। 21 जून को निशा के अडॉप्शन का ऑफिशियल खत मिला और उसी दिन सनी बच्चों का आईवीएफ ट्रांसफर कर रही थीं। महज 8 महीनों में ही तीन बच्चों के माता-पिता बन कर सनी और डेनियल को बहुत अच्छा लगा। सनी के मुताबिक 21 जून 2017 को उनकी फैमली पूरी हो गई थी।
शादी की सालगिरह नहीं सनी लियोनी को रहता है इस दिन का इंतजार
5. बता दें कि बॉलीवुड में सनी 'बेबी डॉल' सॉग से फेमस हुई थीं। फिर हनी सिंह के गाने 'चार बोतल वोदका' में नजर आईं। इस गाने में सनी ने हॉट सीन्स भी दिये थे। फिर सॉग 'इश्क का सूटा लाया से, दिल मेरा तेरे पे आया रे' में रंग जमाती दिखीं।

6. सनी लियोनी अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं। कई फिल्मों में तो उन्होंने आइटम नंबर भी दिया है। सनी लियोनी ने बॉलीवुड की इन फिल्मों में काम किया है।शाहरुख खान की फिल्म रईस, संजय दत्त की फिल्म भूमि, एक पहेली लीला, रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट और शूटआउट ऐट लोखंडवाला।

तो इस वजह से सनी लियोनी ने फिर से मां बनने के लिए अडॉप्शन नहीं चुना सेरोगेसी को

इंटरनेशनल मदर लैंगवेज डे : नहीं आती फर्राटेदार हिंदी फि‍र भी इन 7 ब्‍यूटीज का हिंदी फि‍ल्‍मों में जलवा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk