सनी ने अपनी बच्ची से किया ये वादा
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी जैकेट के अंदर अपनी बेटी को छुपाते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ सनी ने पोस्ट में लिखा 'मैं पूरे दिल से वादा करती हूं कि इस दुनिया की हर बुराई और बुरे लोगों से मैं तुम्हारी रक्षा करूंगी। इसके लिए मेरी जान भी चली जाए तो जाए मुझे कोई परवाह नहीं। दुनिया के हर बच्चे को इन बुरी ताकतों से सुरक्षित महसूस करने का हक है और करना भी चाहिए। आओ हम सभी अपने बच्चों को कसकर थाम लें। हर कीमत पर इनकी सुरक्षा करें। ' सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर के साथ मिल कर पिछले ही साल बच्ची को गोद लिया था। बाद में सेरोगेरी की सहायता से दो और जुड़वा लड़को के माता-पिता बने।

21 जून सनी के लिए है बेहद खास
सनी लियोनी के लिए अपनी शादी के दिन के अलावा 21 जून भी है जो बेहद खास है। सनी के लिए इसके खास होने की वजह किसी से भी छुपी नहीं है। सनी और डेनियल उस दिन पहली माता और पिता बने थे। सनी और डेनियल ने सहमती से एक बच्ची को गोद लिया था। उस दिन उनका परिवार पूरा हो गया था। दरअसल 21 जून को सनी की बेटी निशा कौर वेबर के सभी कागजात पूरे हो गए थे। वहीं सनी अपने दोनों जुड़वां बटों के साथ काफी खुश थीं। सनी ने अपने दोनों बेटों नोह सिंह वेबर और अशर सिंह वेबर को सेरोगेसी के माध्यम से पाया। सनी हमेशा से ही चाहती थीं कि वो बच्चों गोद लेकर या फिर सेरोगेसी से ही अपना परिवार पूरा करें।

पूरे हुए शादी के सात साल
सनी लियोनी ने तीन दिन पहले ही अपनी शादी की सातवीं साल गिरह मनाई थी। सनी और डेनियल साल 2011 में शादी के मंगल सूत्र में बंधे थे। सनी और डेनियल इस दिन के लिए हमेशा इंतजार करते हैं। सनी कनाडा की रहने वाली एक एनआरआई हैं जो बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हैं। सनी लियोन ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो दुल्हुन के जोड़े में और डेनियल दूल्हे के कपडो़ में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर सनी ने कैप्शन लिखा 'सात साल पहले हमने एक दूसरे के साथ भगवान के सामने साथ निभाने का वादा किया था चाहे जिंदगी में परिस्थितियां कैसी भी हों। अब मैं कह सकती हूं मैं तूम्हें अब ज्यादा प्यार करती हूं जितना मैं पहले करती थी उसकी अपेक्षा। तुम्हें ढेर सारा प्यार...हैप्पी एनवर्सरी।'


शादी की सालगिरह नहीं सनी लियोनी को रहता है इस दिन का इंतजार


तो इस वजह से सनी लियोनी ने फिर से मां बनने के लिए अडॉप्शन नहीं चुना सेरोगेसी को

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk