-सोमवार की रात देवनगर में गला रेतकर की गई थी सनी की हत्या

-मंगलवार की सुबह पुलिस ने रिकवर की थी बॉडी

-सिटी एसपी ने तीनों आरोपियों के साथ की पूछताछ

-शराब पीने के बाद आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल सीतारामडेरा थाना एरिया स्थित देवनगर निवासी सनी लोहार बस्ती में जाकर लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था। उसे कई बार हमने टोका भी था, लेकिन वह नहीं माना। इस कारण हमने उसकी हत्या कर दी। यह कहना है सनी हत्याकांड के एक आरोपी महावीर सोरेन का। वेडनसडे को सीतारामडेरा पुलिस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची, जहां सिटी एसपी कार्तिक एस ने तीनों से पूछताछ की।

अपनी हरकतों से नहीं आ रहा था बाज

देवनगर के पास ही स्थित कस्तूरबा आश्रम निवासी महावीर सोरेन ने बताया कि सनी लोहार काफी परेशान कर रहा था। उसकी हर गलती को वे लोग नजरंदाज कर देते थे, लेकिन जब वह बस्ती में आकर वहां की लड़कियों के साथ छेड़खानी करने लगा, तो उन्हें अच्छा नहीं लगा। महावीर ने कहा कि सनी अक्सर उनके घर के पास आकर लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था। कई बार वे लोग उसे ऐसा करने से मना भी कर चुके थे, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

हत्या करने से पहले दोस्तों के साथ मिलकर पी शराब

पुलिस के हत्थे चढ़े क्रिमिनल्स ने बताया कि बार-बार मना करने के बावजूद सनी ने अपनी आदत नहीं सुधारी, तो उनलोगों ने उसकी हत्या करने की प्लानिंग कर ली। इसके बाद महावीर सोरेन ने अपने दोस्त देव नगर निवासी भरत प्रधान व किशोरी नगर निवासी शंभू पात्रो को बुलाया। दोनों पहले से ही शराब के नशे में थे। इसके बाद उसने भी शराब पी।

रात 11 बजे कर दी थी हत्या

शराब पीने के बाद वे लोग रात में उस जगह पहुंचे जहां सनी रात में सोता था। वहां बबलू नामक युवक भी मौजूद था। इस कारण वे लोग थोड़ी देर रुक गए। थोड़ी देर में बबलू वहां से चला गया। उसके जाने के बाद सनी वहीं खाट पर सो गया। इसके बाद तीनों वहां पहुंचे और चाकू से रेतकर उसकी हत्या कर दी। महावीर ने बताया कि रात करीब 11 बजे उन्होंने घटना को अंजाम दिया और वहां से भाग निकले।