PATNA : पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। लंबे समय से फरार कुख्यात सुपारी किलर परवेज अहमद और उसके तीन गुर्गो को पटना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

अपार्टमेंट में छिपे थे

एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पटना के एएसपी ऑपरेशन राकेश कुमार दुबे की अगुआई में शास्त्रीनगर थाने की पुलिस टीम ने राजा बाजार में छापेमारी की थी। सभी अपराधी फखरे प्लाजा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर जी-क् में छिपे थे। इनके बारे में एसएसपी को गुप्त सूचना मिली थी। पकड़े गए सभी अपराधी पेशेवर हैं। इनके खिलाफ फुलवारी शरीफ, एयरपोर्ट, शास्त्रीनगर और आलमगंज थाना में करीब एक दर्जन से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

कई दिनों से थी तलाश

परवेज अहमद की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। लोगों की हत्या की सुपारी लेना इसका मुख्य पेशा है। इसके साथ ही हथियार का डर दिखा लूट-पाट करना इसकी आदत में शुमार है। खुद को रियल स्टेट का बिल्डर बता लोगों से मिलता था। फ्लैट बुक कराने के नाम पर भी इसने लाखों की ठगी की है। पुलिस की मानें तो अपने गुर्गो के साथ आपराधिक वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग में परवेज जुटा हुआ था। गिरफ्तार गुर्गो में जैद अनवर, साजवान उर्फ निशू खान और निशांत कुमार उर्फ निशू शामिल है। इनके पास से पुलिस ने तीन पिस्टल और क्क् गोली बरामद की थी।