BAREILLY:

ट्रेन यात्रियों की मुसीबतें थर्सडे को भी कम नहीं हो सकीं। कारण पैसेंजर्स ट्रेनों से भी धीमी गति से एक्सप्रेस और सुपरफास्ट ट्रेनें चल रही हैं। नई दिल्ली से चल कर वाराणसी जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन के बरेली शाम भ् बजे पहुंचने का समय हैं, लेकिन वेडनसडे की ट्रेन थर्सडे सुबह क्क्.फ्0 पर बरेली पहुंची। यही हाल बाकी सुपरफास्ट ट्रेनों का भी रहा। इंटरसिटी के 8 घंटे विलंब से चलने के कारण यात्रियों ने जंक्शन पर खूब हंगामा किया।

 

बढ़ गई मुसीबत

मुरादाबाद वाया चंदौसी से होकर बरेली आने वाली पैसेंजर्स ट्रेन संख्या भ्ब्फ्क्क् मात्र क् घंटे विलंब से चल रही थी, लेकिन भगत की कोठी, जननायक एक्सप्रेस, पंजाब मेल, लोहित एक्सप्रेस और उपासना सुपरफास्ट जैसी ट्रेनें क्0 से क्8 घंटे विलंब से थर्सडे को चल रहीं थीं। जिस हिसाब से ट्रेनें चल रही हैं उससे यात्रियों की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। न चाहते हुए भी यात्रियों को टिकट कैंसिल कराने पड़ रहे हैं। वहीं गंतव्य स्थान पर समय पर नहीं पहुंच पा रहे हैं।

 

यात्रियों का हंगामा

सबसे अधिक प्रॉब्लम्स जॉब करने वाले और स्टूडेंट्स को हो रही है। क्योंकि वह समय पर ऑफिस और कॉलेज नहीं पहुंच पा रहे हैं। जिससे यात्रियों में काफी आक्रोश है। थर्सडे को इंटरसिटी के 8 घंटे विलंब से चलने के कारण यात्रियों ने जंक्शन पर हंगामा किया। एसएस चेतन स्वरुप शर्मा और आरपीएफ इंस्पेक्टर टीपी सिंह ने किसी तरह से हंगामा कर रहे यात्रियों को शांत कराया।

 

ट्रेनें - घंटे विलंब

भगत की कोठी - क्8.ब्0

जननायक एक्सप्रेस - क्ख्.फ्0

उपासना सुपरफास्ट - क्ख्.00

पंजाब मेल - क्0.क्भ्

राप्तीगंगा एक्सप्रेस - 8.ब्0

लोहित एक्सप्रेस - 8.00

सियालदह एक्सप्रेस - 7.ब्0

अवध-आसाम - 7.00