योगी पर टिप्पणी से बौखलाए हिन्दूवादी संगठन

कस्बे में बाइक जुलूस निकाला कर की नारेबाजी

GOLA BAZAR

सदर सांसद योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने से बौखलाए हिन्दूवादी संगठनों ने पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा। मोहम्मद अयूब का पुतला फूंका। पुतला दहन को रोकने के लिए पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। कार्यकर्ताओं ने बाइक जुलूस निकालकर नारेबाजी भी की। उनका कहना था कि योगी पर गलत बयानी हमारी आस्था पर चोट है।

डॉ। अय्यूब के बयान की निंदा

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता शत्रुधन कसौधन ने कहा कि सदर सांसद हिन्दू जनमानस के सिरमौर हैं। उनके विरूद्ध आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर डा। अय्यूब ने सम्पूर्ण हिन्दू समाज को उद्वेलित कर दिया है। हियुवा के जिला उपाध्यक्ष रतन प्रकाश दूबे ने कहा कि ऐसे गैर जिम्मेदाराना बयान के लिए उन पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इसके अतिरिक्त कार्यकर्ताओं को भाजपा नेता माया शंकर शुक्ल, मारकण्डेय उमर, उदयशंकर गुप्ता ने भी सम्बोधित किया।

बाइक जुलूस निकाला

बड़ी संख्या में आए कार्यकर्ताओं ने विरोध में बाइक जुलूस निकाला। कार्यकर्ताओं ने कस्बे में घूम कर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ नारे लगाए। इस अवसर पर भाजपा नेता सुनील तिवारी, देवेश निषाद, पप्पू रावत, दुर्गेश गुप्ता, नीलेश राय, बबलु मिश्रा, विकास पाण्डेय, शैलेश निषाद, दीपक आदि अनेक लोग शामिल थे।