लव ट्राएंगल में मारा गया चाक घाट का सूरज, एसपी सिटी ने किया खुलासा

फिल्म देखकर निकलते समय दोनों को देखने के बाद बनाया प्लान

ALLAHABAD: चाक घाट रीवां निवासी सूरज चौरसिया की हत्या किसी शातिर व पेशेवर बदमाश ने नहीं, बल्कि उसकी प्रेमिका के आशिक ने की थी। जिस लड़की के साथ वह घूमता था, फिल्म देखता था, उससे खुल्दाबाद के भुसौली टोला का बीएससी स्टूडेंट अश्वनी उर्फ सचिन भी प्यार करता था। इसलिए उसने सूरज को रास्ते से हटा दिया। सोमवार को अश्वनी उर्फ सचिन की गिरफ्तारी के बाद एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने हत्याकांड का खुलासा किया।

नहीं हैं माता-पिता

मीणा ने बताया कि सचिन की मां होमगार्ड थी और पिता व्यापार करते थे। दोनों इस दुनिया में नहीं हैं। वह खुल्दाबाद भुसौली टोला स्थित अपने घर पर रहता है। इस दौरान वह चाक घाट रीवां निवासी महिला होमगार्ड की बेटी से प्यार कर बैठा। वह इलाहाबाद में मां के साथ रहती थी। कुछ दिनों बाद मां रिटायर हुई तो उनका परिवार वापस चला गया। इसके बाद भी दोनों का मिलना जुलना जारी रहा। वे एक-दूसरे के घर आते जाते थे।

अचानक सामने आया सूरज

एसपी सिटी के अनुसार दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच प्रेमिका के भाई के दोस्त सूरज की एंट्री हुई और सचिन की प्रेमिका उसे दिल दे बैठी। दोनों अक्सर साथ घूमने लगे। इस बीच एक दिन उन्हें फिल्म देखकर बाहर निकलते समय सचिन ने देख लिया। इसके बाद उसने सूरज को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

पहले दोस्त बनाया फिर मार डाला

सचिन ने सूरज और प्रेमिका के भाई से दोस्ती की। 25 मई को सूरज इलाहाबाद आया तो सचिन से मिला। दोनों घूमने निकले और ड्रिंक किया। सचिन सूरज को बातों में फंसाकर झलवा की ओर ले गया और गोली मार दी। उसे गोली मारने के बाद उसने वहीं से प्रेमिका से बात की। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस सचिन के पीछे लगी। इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण त्यागी और क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रिपल आईटी के पास से उसे गिरफ्तार किया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस बरामद किया गया।